logo-image

बॉबी देओल पर सलमान खान हुए मेहरबान, 'रेस 3' के बाद मिली एक और फिल्म

बॉलीवुड एक्टर बॉबी देओल अपनी करियर की गाड़ी री-स्टार्ट करने जा रहे हैं। 'रेस 3' से बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रहे बॉबी देओल के हाथ एक और फिल्म आई है।

Updated on: 24 May 2018, 05:13 PM

मुंबई:

बॉलीवुड एक्टर बॉबी देओल अपनी करियर की गाड़ी री-स्टार्ट करने जा रहे हैं। 'रेस 3' से बड़े कमबैक के लिए तैयार बॉबी देओल के हाथ और फिल्म आई है।

इंडस्ट्री में कामयाबी की गारंटी माने जाने वाले सलमान खान इन दिनों बॉबी देओल पर मेहरबान चल रहे हैं। 'रेस 3' एक्टर को एक और स्क्रिप्ट ऑफर की गई है।

डीएनए की रिपोर्ट के मुताबिक, सलमान खान ने बॉबी देओल को एक फिल्म की स्क्रिप्ट ऑफर की है। सलमान के स्क्रिप्ट ऑफर करने के बाद बॉबी को लगता है कि वह अभी सहयोगी किरदार में ठीक हैं।

रिपोर्ट के मुताबिक, सलमान इस पर विचार कर रहे हैं और उन्होंने बॉबी को आश्वासन दिया है कि वे खुद इस फिल्म को मॉनिटर करेंगे।

 

A post shared by Bobby Deol (@iambobbydeol) on Apr 6, 2018 at 12:49pm PDT

और पढ़ें: 'तारीफां' में सोनम-करीना का सिज़लिंग अवतार देख सैफ और आनंद ने ऐसे किया रिएक्ट

बॉबी देओल एक्शन से लबरेज़ सलमान खान की 'रेस 3' में नज़र आएंगे। मशहूर कोरियोग्राफर और फिल्म निर्माता रेमो डीसूजा फ्रेंचाइजी के तीसरे सीक्वल का निर्देशन किया है।

 

A post shared by Bobby Deol (@iambobbydeol) on May 7, 2018 at 3:02am PDT

इस फिल्म में अनिल कपूर, जैकलीन , डेज़ी शाह जैसे स्टार्स भी एक्शन का डोज़ देते हुए नज़र आएंगे। यह फिल्म ईद के मौके पर 15 जून को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

बॉबी को इससे पहले अभिनेता श्रेयस तलपड़े के निर्देशन में बनी पहली फिल्म 'पोस्टर बॉयज' में अपने भाई सनी देओल के साथ देखा गया था।

और पढ़ें: दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह नवंबर में करेंगे शादी, सामने आई तारीख!