logo-image

प्रियंका के शो 'क्वांटिको' में दिखाए गए हिंदू आतंकवाद को लेकर ACB नेटवर्क ने मांगी माफ़ी

प्रियंका चोपड़ा के शो क्वांटिको को लेकर सोशल मीडिया पर बवाल मच गया है। इस शो के एक एपिसोड की सोशल मीडिया पर जमकर आलोचना की जा रही है।

Updated on: 08 Jun 2018, 06:55 PM

मुंबई:

प्रियंका चोपड़ा के शो 'क्वांटिको' को लेकर सोशल मीडिया पर बवाल मच गया है। इस शो के एक एपिसोड की सोशल मीडिया पर जमकर आलोचना की जा रही है।

यूजर्स ने प्रियंका को निशाना बनाते हुए ट्विटर पर शो को बॉयकॉट करने के लिए ट्वीट कर रहे है। अमेरिकी शो ACB चैनल ने प्रसारित हुए एपिसोड के लिए माफ़ी मांगी है।

एसीबी नेटवर्क ने माफ़ी मांगते हुए एक ब्यान जारी किया। नेटवर्क ने कहा, 'इस एपिसोड से बहुत सारे लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंची है और प्रियंका चोपड़ा को निशाना बनाया जा रहा है। प्रियंका ने शो नहीं बनाया, न लिखा और न ही डायरेक्ट किया।'

'द ब्लड ऑफ़ रोमियो' नाम के एपिसोड में न्यूयॉर्क को परमाणु से तबाह करने की साजिश के बारे में पता चलता है।

जब एक शख्स आतंकी होने के शक में पकड़ा जाता है तो उसके गले से रुद्राक्ष की माला मिलती है। जिसके बाद प्रियंका चोपड़ा कहती है कि यह इंडियन नेशनलिस्ट है जो इस हमले के जरिये पाकिस्तान को बर्बाद करना चाहता है।'

और पढ़ें: मीका की आवाज़ में 'रेस 3' का धमाकेदार पार्टी सॉन्ग रिलीज़, यूट्यूब पर हुआ सुपरहिट

यह एपिसोड देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और यूजर्स ने प्रियंका चोपड़ा की जमकर आलोचना की।

भारत की छवि खराब करने की कोशिश बताकर प्रियंका चोपड़ा को यूजर्स ने ट्रोल करना शुरू कर दिया। सोशल मीडिया पर यूजर्स #ShameOnYouPriyankaChopra और #BoycottQuantico हैशटैग के साथ एक्ट्रेस को ट्रोल कर रहे हैं।

बता दें कि खराब टीआरपी के कारण प्रियंका चोपड़ा स्टारर 'क्वांटिको' को एबीसी नेटवर्क ने बंद करने का फैसला किया है। 'क्वांटिको-3' इस सीजन का आखिरी शो होगा।

जोशुआ सफ्रान 'क्वांटिको' के निर्माता हैं। प्रियंका एलेक्स पैरिश के किरदार में है जो कि FBI में है। 26 अप्रैल को सीजन 3 का प्रसारण शुरू हुआ था।

और पढ़ें: सिंगर पलक मुच्छल को प्रोफेसर ने फोन पर दी धमकियां, पुलिस ने किया गिरफ्तार