Breaking
  • छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले में नक्सलियों के साथ चल रहे मुठभेड़ में 2 जवानों की मौत
  • छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले में नक्सलियों के साथ चल रहे मुठभेड़ में 6 जवान घायल
  • त्रिपुरा विधानसभा चुनाव में दोपहर 1 बजे तक कुल 45.86 प्रतिशत मतदान हुए

PNB घोटालाः अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने नीरव मोदी को भेजा कानूनी नोटिस

  |  Updated On : February 15, 2018 07:38 PM
अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने नीरव मोदी को भेजा कानूनी नोटिस भेजा

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने नीरव मोदी को भेजा कानूनी नोटिस भेजा

नई दिल्ली :  

पंजाब नेशनल बैंक (पीएनबी) से हजारों करोड़ रुपये के धोखाधड़ी मामले में गुरुवार को नया मोड़ सामने आया है। मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने धोखाधड़ी के मामले में नीरव मोदी को कानूनी नोटिस भेजा है। प्रियंका ने उनकी डायमंड कंपनी के लिए ऐड किया था।

नीरव की कंपनी की ब्रैंड ऐंबैसडर रहीं बॉलिवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने उन पर पैसे नहीं देने का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज करवाया है। नीरव की डायमंड कंपनी के ब्रैंड ऐंबैसडर के तौर पर प्रियंका के होर्डिंग पूरे मुंबई में लगे हुए थे।

बता दें कि बॉलीवुड के कई सितारे नीरव मोदी के ब्रैंड से जुड़े हैं। उनके ब्रांड को प्रियंका चोपड़ा, एंड्रिया डायाकोनु और रोजी हंटिंगटन प्रोमोट करते आए हैं।

और पढ़ें: CM मनोहर पर्रिकर ने कहा- गोवा में स्वागत है, लेकिन सड़कों पर गंदगी न फैलाएं

11,300 करोड़ के पीएनबी घोटाले में नीरव मुख्य आरोपी हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक नीरव मोदी इस समय देश में नहीं हैं। ईडी भी इस मामले की छानबीन में जुट गई है।

केंद्रीय जांच एजेंसी (सीबीआई) ने पांच फरवरी को हीरा कारोबारी नीरव मोदी और उनके भाई, पत्नी और एक कारोबारी के खिलाफ धोखाधड़ी में मामला दर्ज किया है।

सीबीआई ने इनके खिलाफ भारतीय दंड संहिता के तहत आपराधिक साजिश रचने, धोखाधड़ी करने और भ्रष्टाचार निरोधक कानून के तहत मामला दर्ज किया है।

और पढ़ें: वैलेंटाइन डे पर एसिड अटैक पीड़िता रानी को मिला ये खास तोहफा, सच्ची मोहब्बत की दिखी मिसाल

सीबीआई ने डायमंड किंग के नाम से जाने जाने वाले नीरव मोदी और उनके करीबियों के ठिकानों पर छापेमारी भी की। नीरव मोदी और उसके करीबियों ने अपनी तीन कंपनियों डायमंड आर यूएस, सोलर एक्सपोर्ट और स्टैलर डायमंड के जरिए धोखाधड़ी का जाल बुना था।

इस घोटाले में कई बड़ी आभूषण कंपनियां गीतांजलि, गिन्नी और नक्षत्र भी विभिन्न जांच एजेंसियों की जांच के दायरे में आ गई हैं।

और पढ़ें: PNB घोटालाः आरोपी नीरव मोदी के कई ठिकानों पर ED का छापा

RELATED TAG: Priyanka Chopra, Punjab National Bank Scam, Pnb Scam, Nirav Modi,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS ओर Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो