logo-image

PICS: प्रियंका चोपड़ा से 11 साल छोटे हैं निक, इन 6 एक्ट्रेसेस ने भी कम उम्र के लड़कों को बनाया हमसफर

एक्ट्रेस और पूर्व मिस वर्ल्ड प्रियंका चोपड़ा ने अमेरिकी सिंगर निक जोनास को अपने लाइफ पार्टनर के लिए चुन लिया है। दोनों काफी लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे।

Updated on: 18 Aug 2018, 10:54 PM

मुंबई:

एक्ट्रेस और पूर्व मिस वर्ल्ड प्रियंका चोपड़ा ने अमेरिकी सिंगर निक जोनास को अपने लाइफ पार्टनर के लिए चुन लिया है। दोनों काफी लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। दोनों की उम्र के बीच 11 साल का फासला है। प्रियंका पिछले ही महीने 36 साल की हुई हैं, जबकि निक अभी 25 साल के हैं। दोनों की उम्र को लेकर यूजर्स ने उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल भी किया, लेकिन इन सबका प्रिंयका और निक पर कोई असर नहीं पड़ा। उन्होंने अपने प्यार को शादी की मंजिल तक पहुंचाने का फैसला ले ही लिया।

ऐसा पहली बार नहीं हो रहा है, जब किसी भारतीय अभिनेत्री ने कम उम्र के शख्स को अपना हमसफर बनाने का फैसला किया हो। हम आपको उन पांच एक्ट्रेसेस के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्होंने खुद से छोटे शख्स के साथ शादी की।

ये भी पढ़ें: देखें, प्रियंका चोपड़ा के होने वाली पति निक जोनास की 10 अनदेखी PHOTOS

ये भी पढ़ें: निक से पहले प्रियंका का दिल इन हीरों के लिए धड़का था, इस वजह से टूटा हर रिश्ता

ये भी पढ़ें: प्रियंका ने खुलेआम किया प्यार का इजहार, निक बोले- मेरी होने वाली...

बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर (फाइल फोटो)
बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर (फाइल फोटो)

एक्ट्रेस बिपाशा बसु ने 30 अप्रैल 2016 को करण सिंह ग्रोवर से शादी की। वह करण से 4 साल बड़ी हैं। वहीं, करण ने इसके पहले दो शादियां की हैं। उनकी पहली पत्नी श्रद्धा निगम और दूसरी पत्नी जेनिफर विंगेट थीं।

सोहा अली खान और कुणाल खेमू (फाइल फोटो)
सोहा अली खान और कुणाल खेमू (फाइल फोटो)

सैफ अली खान बहन और एक्ट्रेस सोहा अली खान ने 25 जनवरी 2015 को एक्टर कुणाल खेमू से शादी की थी। 39 साल की सोहा, कुणाल से 4 साल बड़ी हैं।

ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन (फाइल फोटो)
ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन (फाइल फोटो)

मिस वर्ल्ड और बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय, अमिताभ बच्चन की बहू हैं। उन्होंने 20 अप्रैल 2007 को अभिषेक बच्चन से शादी की थी। दोनों की उम्र के बीच 2 साल का फासला है। अभिषेक, ऐश्वर्या से दो साल छोटे हैं। इनकी एक बेटी भी है, जिसका नाम आराध्या है।

अमृता सिंह और सैफ अली खान (फाइल फोटो)
अमृता सिंह और सैफ अली खान (फाइल फोटो)

बॉलीवुड एक्ट्रेस अमृता सिंह, सैफ अली खान की पहली पत्नी हैं। 33 साल की अमृता 21 साल के सैफ के प्यार में पड़ गई थीं। दोनों की उम्र के बीच 12 साल का अंतर है। शादी के 13 साल बाद 2004 में दोनों अलग हो गए।

आदित्य पंचोली और जरीना वहाब (फाइल फोटो)
आदित्य पंचोली और जरीना वहाब (फाइल फोटो)

एक्ट्रेस जरीना वहाब ने 1986 में आदित्य पंचोली के साथ शादी की थी। आदित्य, वरीना से 6 साल छोटे हैं। दोनों के परिवार इस रिश्ते के खिलाफ थे, लेकिन उन्होंने अपने प्यार को शादी की मंजिल तक पहुंचाया।

नम्रता शिरोडकर और महेश बाबू (फाइल फोटो)
नम्रता शिरोडकर और महेश बाबू (फाइल फोटो)

एक्ट्रेस नम्रता शिरोडकर ने साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार महेश बाबू से साल 2005 में शादी की थी। वह नम्रता से 2 साल छोटे हैं।