logo-image

विवादों में फंसे जॉन अब्राहम, प्रोड्यूसर ने FIR कराई दर्ज, धोखाधड़ी का लगाया आरोप

जॉन अब्राहम की आगामी फिल्म 'परमाणु: द स्टोरी ऑफ पोखरण' विवादों की सुर्ख़ियों में छाई हुई है।

Updated on: 04 Apr 2018, 11:19 AM

मुंबई:

जॉन अब्राहम की आगामी फिल्म 'परमाणु: द स्टोरी ऑफ पोखरण' विवादों की सुर्ख़ियों में छाई हुई है। जॉन अब्राहम और फिल्म निर्माण में शामिल प्रॉडक्शन हाउस क्रिअर्ज के बीच लड़ाई थमती हुई नज़र नहीं आ रही है।

जॉन अब्राहम के खिलाफ क्रिअर्ज प्रोडक्शन हाउस की प्रेरणा अरोरा ने FIR दर्ज करवाई है। उन्होंने अभिनेता पर धोखाधड़ी समेत कई आरोप लगाए है।

इस विवाद के चलते फिल्म की रिलीज़ डेट एक बार फिर खिसक गई है। अब यह फिल्म 4 मई को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। जॉन ने सहयोगी प्रोडक्शन के साथ एग्रीमेंट खत्म कर दिए है जिसे लेकर प्रेरणा अरोरा ने उन्हें नोटिस भेजा है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, प्रेरणा का कहना है कि जॉन ने उनका बहुत नुकसान किया है।

उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा, 'हम जल्द कोर्ट जाएंगे। अगर वह सही हैं तो उनकी जीत होगी। जॉन को अपना पैसा मिल चुका है तो वह अब समय बर्बाद कर रहे हैं। हम उनसे बात करना चाहते हैं, लेकिन वह इसके लिए भी तैयार नहीं है। जॉन ने प्रॉफिट का 50 फीसदी लेकर क्रिअर्स को लूटा है। हम लड़ेंगे और अपनी फिल्म वापस लेंगे।'

और पढ़ें: 'रेस 3' में सलमान खान की खतरनाक बाइक स्टंट करते हुए वीडियो लीक, सोशल मीडिया पर हुई वायरल

 

A post shared by John Abraham (@thejohnabraham) on Sep 20, 2017 at 2:16am PDT

पहले यह फिल्म 8 दिसंबर 2017 को रिलीज होने वाली थी, लेकिन 1 दिसंबर को 'पद्मावत' की रिलीज के कारण डेट को खिसका दिया गया था। 2 मार्च 2018 को रिलीज़ होने वाली फिल्म अब मई में सिनेमाघरों में दस्तक देगी। जॉन अब्राहम की 'परमाणु' 1998 के न्यूक्लियर टेस्ट पर आधारित है।

और पढ़ें: शौच मुक्त जुहू बीच के लिए अक्षय कुमार ने बनवाये टॉयलेट, पिछले साल ट्विंकल ने किया था ट्वीट