logo-image

Shocking# श्वेता तिवारी की बेटी पलक ने सनी देओल के ऑफर को ठुकराया

पलक ने सनी देओल के बेटे करण देओल के साथ काम करने से का ऑफर ठुकरा दिया था।

Updated on: 24 Jun 2017, 06:01 PM

नई दिल्ली:

टीवी की दुनिया की मशहूर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी अक्सर सुर्खियों में रहती हैं, लेकिन इस बार उनकी बेटी की चर्चा हो रही है। श्वेता की बेटी पलक जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं। उनके अपोजिट कोई और नहीं, बल्कि 'तारे जमीन पर' के ईशान यानी दर्शील सफारी होंगे। एक तरफ जहां पलक तिवारी एंट्री लेने जा रही है वहीं दूसरी ओर सनी देओल के बेटे अभय 'पल पल दिल के पास 'से बॉलीवुड में एंट्री करने जा रहे है।

खबरों की मानें तो सनी देओल ने 'पल पल दिल के पास' के लिए पलक को पहली पसंद बनाया था लेकिन पलक ने सनी देओल के बेटे करण देओल के साथ काम करने का ऑफर ठुकरा दिया था।

सूत्रों की माने तो सनी देओल ने 200 से ज्यादा लड़कियों के ऑडिशन लिए थे। सोशल मीडिया पर पलक की फोटो देखने पर अभिनेता ने पलक को ऑडिशन के लिए बुलाया था लेकिन पलक ऑडिशन देने ही नहीं पहुंचीं। ऑडिशन में पलक क्यों नहीं पहुंची इसका खुलासा नहीं हो पाया है।

और पढ़ें: कपिल शर्मा को लगा झटका, गिरती टीआरपी के चलते इस हद तक घटाई फीस

पलक जल्द ही फिल्म 'क्विकी' (Quickie) में दर्शील सफारी के साथ बॉलीवुड डेब्यू करने वाली हैं। श्वेता ने भी बताया था कि उनकी बेटी भी फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने वाली हैं।

पहले पति की बेटी है पलक
बता दें कि श्वेता ने पहले राजा चौधरी से शादी की थी, लेकिन साल 2007 में उन्होंने राजा को तलाक दे दिया था। श्वेता 21 साल की उम्र में मां बनी थीं, उन्होंने पलक को जन्म दिया था। तलाक के 6 साल बाद श्वेता ने साल 2013 में अभिनव कोहली से शादी की। दोनों ने एक-दूसरे को तीन साल तक डेट किया था। 

(राष्ट्रपति चुनाव-2017 की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें)