Video: पाकिस्तानी एक्ट्रेस सबा कमर ने सलमान खान को कहा 'छिछोरा'!

By   |  Updated On : February 17, 2017 08:21 PM
पाकिस्तानी अभिनेत्री सबा कमर

पाकिस्तानी अभिनेत्री सबा कमर

नई दिल्ली:  

पाकिस्तानी अभिनेत्री सबा कमर ने भारतीय कलाकारों का मजाक उड़ाया और बॉलीवुड दबंग सलमान खान को छिछोरा तक करार दिया। वायरल हो रहे वीडियो में जब सबा को सलमान की तस्वीर दिखाते हुए पूछा गया कि इनके साथ काम करना चाहेंगी तो उन्होंने यह कहते हुए न कर दिया कि वह 'छिछोरा' हैं और उन्हें डांस करना नहीं आता।

अभिनेत्री ने हालांकि बाद में यह कहते हुए अपनी टिप्पणियों का बचाव किया कि सब कुछ उन्होंने मजाकिया लहजे में कहा था और सलमान सहित सभी भारतीय कलाकारों के लिए उनके मन में बहुत प्यार व सम्मान है।

दरअसल अभिनेता इरफान खान के साथ 'हिंदी मीडियम' से बॉलीवुड में कदम रखने वाली पाकिस्तानी अदाकारा सबा कमर टॉक-शो 'गुड मॉर्निग जिंदगी' में अतिथि के तौर पर शामिल हुई थीं, जहां उनसे बॉलीवुड कलाकारों के बारे में कुछ दिलचस्प सवाल किए गए थे। उनसे पूछा गया था कि अगर उन्हें सलमान, ऋतिक रोशन, इमरान हाशमी, रणबीर कपूर, रितेश देशमुख की ओर से शादी के प्रस्ताव मिलते हैं तो उनकी प्रतिक्रिया क्या होगी? जवाब में अभिनेत्री ने सभी के प्रस्तावों को सीधे तौर पर नकार दिया, लेकिन इसके लिए जो वजह उन्होंने बताई, वह भारतीय अभिनेताओं के प्रशंसकों को नागवार गुजरी।

और पढ़ें: राहुल गांधी ने कहा,  PM ने DDLJ के तरह वादा किया, ढाई साल में गब्बर आ गया

इस संबंध में शो का दो मिनट से अधिक समय का एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। इसमें सबा को जब सलमान की तस्वीर दिखाई गई तो उन्होंने यह कहते हुए न कर दिया कि वह 'छिछोरा' हैं और उन्हें डांस करना नहीं आता।

वहीं, जब उन्हें ऋतिक की तस्वीर दिखाई गई तो उन्होंने कहा कि उन्हें 'दो बच्चों के पिता' नहीं चाहिए। बॉलीवुड के 'सीरियल किसर' इमरान हाशमी को उन्होंने यह कहते हुए न कर दिया कि उन्हें 'मुंह का कैंसर' नहीं चाहिए।

पाकिस्तानी अभिनेत्री ने रितेश देशमुख की तस्वीर दिखाए जाने पर कहा कि वह अपने देश में 'ए-ग्रेड अभिनेत्री' हैं और वह सिर्फ इसी श्रेणी के कलाकारों के साथ काम करेंगी, यहां तक कि भारत में भी।

विधानसभा चुनाव से जुड़ी हर बड़ी खबर के लिए यहां क्लिक करें

रणबीर कपूर की तस्वीर दिखाए जाने पर अभिनेत्री ने पहले तो उन्हें 'डार्लिग' कहते हुए हां कहा, पर बाद में यह कहते हुए उन्हें भी न कर दिया कि उनका बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के साथ 'चक्कर' है।

अभिनेत्री ने हालांकि अपनी टिप्पणियों का बचाव करते हुए आईएएनएस से फोन पर कहा, "यह एक मजाकिया शो था.. इसमें और कुछ नहीं था..'कॉफी विद करण' में क्या कुछ नहीं होता.. मैं सभी को प्यार करती हूं। सलमान बड़े सुपरस्टार हैं और बहुत विनम्र हैं। मैं उनके बारे में कुछ गलत क्यों कहूंगी?"

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे