logo-image

पद्मावती विवाद: करणी सेना ने दी धमकी, कहा- अगर फिल्म रिलीज हुई तो करेंगे चक्का जाम

संजय लीला भंसाली कि फिल्म 'पद्मावती' से मुसीबत के बादल छटने का नाम नहीं ले रहे है। करणी सेना ने धमकी देते हुए कहा कि 'पद्मावती' रिलीज हुई तो चक्का जाम कर देंगे।

Updated on: 21 Dec 2017, 12:00 AM

हापुड़:

संजय लीला भंसाली कि फिल्म 'पद्मावती' से मुसीबत के बादल छटने का नाम नहीं ले रहे हैं। करणी सेना के संस्थापक लोकेंद्र सिंह कालवी ने घोषणा करते हुए कहा कि अगर 'पद्मावती' फिल्म को रिलीज किया गया तो करणी सेना दिल्ली और एनसीआर में चक्का जाम कर आंदोलन करेगी।

उन्होंने कहा कि 'पद्मावती' को सरकार रिलीज न करे। इस फिल्म में इतिहास से छेड़छाड़ की गई है।

लोकेंद्र सिंह कालवी यहां आंदोलन के लिए समर्थन जुटाने आए थे।

कलवी ने कहा, 'इस विदित फिल्म को फिलहाल छह राज्यों ने दिखाने से मना कर दिया है। यह खुशी की बात है। इस फिल्म का प्रदर्शन पूरे देश व विदेश में प्रतिबंध हो इसके लिए करणी सेना संघर्षरत है।'

उन्होंने कहा, 'इस फिल्म में इतिहास के तथ्यों से छेड़छाड़ की गई है। रानी पद्मावती का चित्रण गलत तरीके से किया है।

 और पढ़ें: ऑस्कर की दौड़ में शामिल हुई साउथ की सुपरहिट एक्शन फिल्म 'पुलीमुरुगन'

रानी पद्मावती राजस्थान की आन-बान व शान से जुड़ी है। वह रानी पद्मावती के वंशज है। वह रानी पद्मावती का अपमान किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं करेंगे।'

उन्होंने फिल्मकार संजय लीला भंसाली को चांदी का जूता मारने की बात भी कही। उन्होंने प्री सेंसर बोर्ड को बनाए जाने की भी मांग सरकार से की।

और पढ़ें: 'पैडमैन' के पहले गाने में अरिजीत सिंह ने बिखेरा जादू, अक्षय-राधिका की दिखी शानदार केमिस्ट्री

कलवी ने बताया कि भारी विरोध के कारण इस फिल्म को एक दिसंबर को रिलीज नहीं किया गया। लेकिन इस फिल्म को नौ फरवरी को रिलीज करने की तैयारी की जा रही है।

उन्होंने चेतावनी दी कि यदि इस फिल्म को रिलीज किया गया, तो दिल्ली व एनसीआर में करणीसेना के कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर राजपूत समाज वाहनों का चक्का जाम कर देगा।

और पढ़ें: 'पद्मावती' के बाद शाहिद कपूर इम्तियाज की फिल्म में आएंगे नजर, 10 साल बाद एक साथ करेंगे काम