पद्मावती: रणवीर सिंह का नया पोस्टर रिलीज, पहली बार इस अंदाज में आए नजर

  |  Updated On : November 11, 2017 04:43 PM
रणवीर सिंह का नया पोस्टर

रणवीर सिंह का नया पोस्टर

नई दिल्ली:  

संजय लीला भंसाली की फिल्म भले से लोगों के निशाने पर हो, लेकिन उसके किरदार अभी भी सोशल मीडिया पर अपने नये पोस्टर को लेकर वाहवाही लूट रहे हैं। दीपिका पादुकोण, शाहिद कपूर के बाद रणवीर सिंह का नया पोस्टर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

इस पोस्टर में रणवीर नये अंदाज में जबर्दस्त लग रहे हैं। इस बीच खबर है कि फिल्म निर्माता और उनकी टीम ने फैसला लिया है कि दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह सलमान खान के शो बिग बॉस 11 में फिल्म को प्रमोट करने के लिए नहीं पहुंचेंगे।

एक दिन पहले ही फिल्म में राजा रावल रतन सिंह का किरदार निभा रहे शाहिद कपूर का नया पोस्टर शेयर किया था। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही, इस तस्वीर में 'जब वी मेट' के अभिनेता का लुक काफी शाही नजर आ रहा है।

इससे पहले जारी किए गए दो पोस्टरों में शाहिद फटे हुए कपड़ों में नजर आए थे। बता दें राजस्थान की करणी सेना ने भंसाली पर तथ्यों के साथ छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया है।

 

here is the latest poster of #padmavati starring @shahidkapoor.#shahidkapoor #newfilmposter #filmposter.

A post shared by Entertainment World (@entertnmntworld) on Nov 11, 2017 at 2:33am PST

उन्होंने फिल्म के सेट को तहस-नहस करने के साथ भंसाली के साथ मारपीट भी की। राजस्थान, मध्य प्रदेश के साथ कई राज्यों में फिल्म का विरोध चल रहा है।

भंसाली ने कई बार स्पष्टीकरण दिया है कि फिल्म में ऐसा कोई दृश्य नहीं हैं, जो किसी की भावनाओं को चोट पहुंचाता हो। उन्होंने कहा कि यह फिल्म देखकर राजपूत समुदाय गर्व महसूस करेगा। अफवाह फैलाकर राजपूतों को बेवजह भड़काया जा रहा है।

और पढ़ें: पद्मावती विवाद: बदले-बदले नजर आए पहलाज निहलानी बोले- बिना देखे विरोध ठीक नहीं

फिल्म में दीपिका पादुकोण, शाहिद कपूर और रणवीर सिंह मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। दीपिका इसमें रानी पद्मावती, शाहिद कपूर उनके पति राजा रतन सिंह और रणवीर सिंह अलाउद्दीन खिलजी का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म की रिलीज डेट 1 दिसंबर है, लेकिन यह रिलीज होगी या नहीं, इस पर सस्पेंस बरकरार है।

और पढ़ें: 'पद्मावती' विवाद के बीच जारी हुआ शाहिद कपूर का नया पोस्टर, शाही अंदाज में आए नजर

RELATED TAG: Padmavati, Ranveer Singh,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS ओर Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो