Breaking
  • ऑस्ट्रेलिया ने इंग्लैंड को एक इनिंग और 41 रन से हराया, 3-0 से एशेज सीरीज़ पर जमाया कब्ज़ा
  • सीएम विजय रुपाणी ने राजकोट पश्चिम सीट से दर्ज़ की जीत, कांग्रेस के राजगुरु शंकर को हराया

'पद्मावती' विवाद: संजय लीला भंसाली को मिली पुलिस सुरक्षा

  |  Reported By  :  News State Bureau  |  Updated On : November 15, 2017 06:55 PM
निर्देशक संजय लीला भंसाली (फाईल फोटो)

निर्देशक संजय लीला भंसाली (फाईल फोटो)

नई दिल्ली:  

निर्देशक संजय लीला भंसाली की फिल्म को लेकर जारी विवाद गहराता ही जा रहा है। ऐसे में 'पद्मावती' की रिलीज को लेकर हो रहे विरोध प्रदर्शन और धमकियों के बीच महाराष्ट्र सरकार ने भंसाली को पुलिस सुरक्षा मुहैया कराई है।

हालांकि अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि उन्हें किस स्तर की सुरक्षा प्रदान की गई है। वहीं डायरेक्टर ने अभी तक इस पर कोई भी प्रतिक्रिया नहीं दी है।

भंसाली को सुरक्षा मुहैया कराने के लिए 'इंडियन फिल्म एंड टेलीविजन डायरेक्टर्स एसोसिएशन' ने मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस का आभार जताया है।

फिल्म इंडस्ट्री की ओर से फिल्मकार अशोक पंडित ने कहा, 'हमारे प्रतिष्ठित सदस्य को पुलिस सुरक्षा मुहैया कराने पर आभार व्यक्त करने के लिए हमारे पास शब्द नहीं हैं।'

और पढ़ें: PICS: दीपिका पादुकोण के लिए हेमा मालिनी का स्नेहभरा संदेश!

अशोक ने राज्य सरकार से फिल्म की रिलीज में मदद करने का भी आग्रह किया।

भंसाली पर राजपूत करणी सेना और कुछ अन्य हिंदू सगंठन फिल्म 'पद्मावती' में इतिहास को तोड़-मरोड़ कर पेश करने का आरोप लगाते हुए इसकी रिलीज का विरोध कर रहे हैं।

बता दें राजस्थान की करणी सेना ने भंसाली पर तथ्यों के साथ छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया है। उन्होंने फिल्म की शूटिंग की शुरुआत सेट को तहस-नहस करने के साथ भंसाली के साथ मारपीट भी की। राजस्थान, मध्य प्रदेश के साथ कई राज्यों में फिल्म का विरोध चल रहा है।

भंसाली ने कई बार स्पष्टीकरण दिया है कि फिल्म में ऐसा कोई दृश्य नहीं हैं, जो किसी की भावनाओं को चोट पहुंचाता हो। उन्होंने कहा कि यह फिल्म देखकर राजपूत समुदाय गर्व महसूस करेगा। अफवाह फैलाकर राजपूतों को बेवजह भड़काया जा रहा है।

फिल्म में दीपिका पादुकोण, शाहिद कपूर और रणवीर सिंह मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। दीपिका इसमें रानी पद्मावती, शाहिद कपूर उनके पति राजा रतन सिंह और रणवीर सिंह अलाउद्दीन खिलजी का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म की रिलीज डेट 1 दिसंबर है, लेकिन यह रिलीज होगी या नहीं, इस पर सस्पेंस बरकरार है।

और पढ़ें: कमल हासन ने एनटीआर अवार्ड जीतने पर सुपरस्टार रजनीकांत को दी बधाई

RELATED TAG: Sanjay Leela Bhansali, Ranveer Singh, Deepika Padukone, Shahid Kapoor, Padmavati,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS ओर Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो