logo-image

पद्मावती विवाद: करणी सेना के नेताओं को मिली जान से मारने की धमकी

दरअसल, करणी सेना के प्रवक्ता विजेंद्र सिंह के पास एक इंटरनेशनल कॉल आया, जिसमें धमकी दी गई है। कहा जा रहा है कि ये फोन पाकिस्तान से आ रहा है।

Updated on: 17 Nov 2017, 10:04 PM

Jaipur:

संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावती' पर विरोध थमने का नाम नहीं ले रहा है। राजपूत समाज, करणी सेना के बाद अन्य लोग भी इसके विरोध में उतर गए हैं। वहीं इस मामले में करणी सेना के नेताओं को धमकी भरे फोन आ रहे हैं, जिससे मामला और भी पेचीदा होता जा रहा है।

दरअसल, करणी सेना के प्रवक्ता विजेंद्र सिंह के पास एक इंटरनेशनल कॉल आया, जिसमें धमकी दी गई है। कहा जा रहा है कि ये फोन पाकिस्तान से आ रहा है।

उन्होंने फिल्म का विरोध बंद करने को कहा है। ऐसा नहीं करने पर वह करणी सेना के नेताओं को गोली मार देगें। उन्होंने कथित तौर पर दी जाने वाली धमकी का ऑडियो भी जारी किया है।

इस मामले को लेकर करणी सेना के नेताओं ने कमिश्नर से मुलाकात की है और साथ ही शिकायत भी दर्ज कराई है। एसओजी मामले की जांच में जुट गई है।

राजस्थान की करणी सेना ने भंसाली पर तथ्यों के साथ छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया है। उन्होंने फिल्म की शूटिंग की शुरुआत में सेट को तहस-नहस करने के साथ भंसाली के साथ मारपीट भी की। राजस्थान, मध्य प्रदेश के साथ कई राज्यों में फिल्म का विरोध चल रहा है।

और पढ़ें: पद्मावती विवाद: महाराष्ट्र सरकार दीपिका के लिए करवाएगी सुरक्षा मुहैया

भंसाली ने कई बार स्पष्टीकरण दिया है कि फिल्म में ऐसा कोई दृश्य नहीं हैं, जो किसी की भावनाओं को चोट पहुंचाता हो। उन्होंने कहा कि यह फिल्म देखकर राजपूत समुदाय गर्व महसूस करेगा। अफवाह फैलाकर राजपूतों को बेवजह भड़काया जा रहा है।

फिल्म में दीपिका पादुकोण, शाहिद कपूर और रणवीर सिंह मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। दीपिका इसमें रानी पद्मावती, शाहिद कपूर उनके पति राजा रतन सिंह और रणवीर सिंह अलाउद्दीन खिलजी का किरदार निभा रहे हैं। 

और पढ़ें: पद्मावती विवाद: करणी सेना से मिल रही धमकियों के बाद दीपिका और संजय लीला भंसाली की बढ़ी सुरक्षा