logo-image

अक्षय कुमार की 'पैडमैन' अब 'अय्यारी' और 'सोनू की टीटू की स्वीटी' से भिड़ेगी

नीरज पांडे निर्देशित 'अय्यारी' पहले 25 जनवरी को ही रिलीज होने वाली थी, लेकिन फिल्म की टीम ने 'पैडमैन' से टकराव से बचने के लिए 'अय्यारी' की रिलीज डेट आगे बढ़ाकर 9 फरवरी कर दी।

Updated on: 22 Jan 2018, 07:47 AM

मुंबई:

अक्षय कुमार की फिल्म 'पैडमैन' 9 फरवरी को 'अय्यारी' और 'सोनू की टीटू की स्वीटी' से भिड़ेगी। लंबे संघर्ष के बाद 25 जनवरी को रिलीज हो रही 'पद्मावत' फिल्म को किसी टकराव से दूर रखने के लिए फिल्म निर्देशक संजय लीला भंसाली ने अक्षय कुमार से आग्रह किया था। ऐसे में 'खिलाड़ी' कुमार ने इसी दिन रिलीज होने जा रही अपनी फिल्म 'पैडमैन' को 9 फरवरी को रिलीज करने का फैसला किया है।

नीरज पांडे निर्देशित 'अय्यारी' पहले 25 जनवरी को ही रिलीज होने वाली थी, लेकिन फिल्म की टीम ने 'पैडमैन' से टकराव से बचने के लिए 'अय्यारी' की रिलीज डेट आगे बढ़ाकर 9 फरवरी कर दी। ऐसे में जिस टकराव से बचने की कोशिश की जा रही थी वह होकर रहेगी।

ये भी पढ़ें: प्रभास रचाएंगे शादी, 'बाहुबली' के अंकल ने किया खुलासा

फिल्म विश्लेषक अतुल मोहन के अनुसार, इससे फिल्म से जुड़े लोगों को परेशानी होती है। फिल्म बनने के बाद सभी योजनाएं उसकी रिलीज डेट को ध्यान में रखकर बनाईं जाती हैं। उन्होंने कहा कि ट्रेलर के रिलीज होने के एक महीने के अंदर फिल्म रिलीज कर देनी चाहिए। इसके पीछे के कारण को समझाते हुए उन्होंने कहा कि ऐसे में लोगों की रुचि फिल्म से कम होने लगती है और फिल्म से ताजापन गायब हो जाता है। उन्होंने अपवाद के रूप में 'खान' फिल्म का जिक्र किया।

वहीं, दूसरी तरफ अपनी फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ाने के अक्षय कुमार के निर्णय की प्रशंसा हो रही है। प्रसिद्ध फिल्म समीक्षक कोमल नाहटा ने कहा कि उनके इस निर्णय से दोनों फिल्मों को व्यापारिक फायदा होगा।

ये भी पढ़ें: काबुल में इंटरकॉन्टिनेंटल होटल पर हमला, 43 लोगों की मौत, 4 हमलावर ढेर