logo-image

भनोट परिवार ने लगाया 'नीरजा' के निर्माताओं पर धोखाधड़ी का आरोप

नेशनल अवार्ड जीत चुकी सोनम कपूर की फिल्म नीरजा अब विवादों में आ गई है।

Updated on: 23 May 2017, 01:26 PM

नई दिल्ली:

नेशनल अवार्ड जीत चुकी सोनम कपूर की फिल्म नीरजा अब विवादों में आ गई है। नीरजा भनोट के परिवार वालों नें फिल्म के निर्माताओं पर मुनाफे का 10 फीसदी नहीं देने का आरोप लगाया है।

उनका आरोप है कि फिल्म निर्माताओं ने मुनाफे का 10 फीसदी नीरजा ट्रस्ट को देने का वादा किया था, जिसे पूरा नहीं किया गया। सूत्रों के मुताबिक नीरजा का परिवार अब इस बात के लिए पंजाब और हरियाणा हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटा सकता है।

इसे भी पढ़ें: सोनम कपूर को नहीं थी राष्ट्रीय पुरस्कार मिलने की उम्मीद, जानें और क्या कहा

नीरजा के भाई अनीश भनोट ने कहा, 'मैं इस मामले पर अभी कुछ नहीं कह सकता हूं। अभी मैं सिर्फ इतना कह सकता हूं कि हम लोग अन्याय बर्दाश्त नहीं करेंगे।' खबरों के मुताबिक फिल्म ने दुनिया भर में लगभग 125 करोड़ रूपये की कमाई की थी।

फ़िल्म के निर्माता फॉक्स स्टार स्टूडियोज़ और ब्लिंग एंटरटेनमेंट सॉल्यूशन लिमिटेड थे और साथ ही बतौर सह-निर्माता फैशन फोटोग्राफ़र अतुल कासबेकर भी इस फ़िल्म से जुड़े थे। फिल्म 2016 में रिलीज हुई थी।

इसे भी पढ़ें: 64 वां नेशनल फिल्म अवॉर्ड: सोनम कपूर की फिल्म 'नीरजा' बनी बेस्ट हिंदी फीचर फिल्म

बता दें कि नीरजा फिल्म को इस साल सर्वश्रेष्‍ठ हिंदी फिल्‍म चुना गया है, वहीं सोनम कपूर को इस फिल्‍म के लिए स्‍पेशल मैंशन पुरस्‍कार दिया गया है। फिल्म को 62वें फिल्मफेयर अवार्ड्स में भी 6 पुरुस्कार मिले थे।