नीना गुप्ता की बेटी मसाबा और उनके पति की राहें हुईं अलग, सोशल मीडिया पर किया ऐलान

बॉलीवुड की मशहूर डिज़ाइनर और एक्ट्रेस नीना गुप्ता की बेटी मसाबा ने अपनी पति से अलग होने जा रही है। मसाबा गुप्ता ने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिये इसकी घोषणा की।

  |   Updated On : August 25, 2018 09:26 PM
बॉलीवुड की मशहूर डिज़ाइनर मसाबा (IANS)

बॉलीवुड की मशहूर डिज़ाइनर मसाबा (IANS)

मुंबई:  

बॉलीवुड की मशहूर डिज़ाइनर और एक्ट्रेस नीना गुप्ता की बेटी मसाबा ने अपनी पति से अलग होने जा रही है। तीन साल पहले मधु मंटेना के साथ शादी के बंधन में बंधी मसाबा गुप्ता ने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिये इसकी घोषणा की। मसाबा ने लिखा, बहुत दुख के साथ मैंने और मधु ने ट्रायल सेपरेशन का फैसला किया है। अपने माता-पिता और प्रोफेशनल्स से बातचीत करने के बाद हमने ये फैसला लिया है। उन्होंने लिखा, 'हम चाहते हैं कि जबरदस्ती एक साथ रहने से अच्छा है कि अलग होकर एक दूसरे की इज़्ज़त करें। अभी परिवार के लिए थोड़ा मुश्किल समय है ऐसे में प्राइवेसी का ध्यान रखा जाए। फलिहाल हम जो कह सकते हैं वह यह है कि जो भी हम निजी या अलग तौर पर अपनी जिंदगी में चाहते हैं, उसका अनावश्यक रूप से हमारी शादी और आपसी प्यार पर असर पड़ रहा है। इसलिए अब हम कुछ समय के लिए अपनी शादी से अलग रहेंगे और खुद जानेंगे कि हम जिंदगी से क्या चाहते हैं।'

 

A post shared by Mufasa✨🌙 (@masabagupta) on Aug 25, 2018 at 3:56am PDT

 

A post shared by Mufasa✨🌙 (@masabagupta) on Jun 11, 2018 at 10:41am PDT

 

A post shared by Mufasa✨🌙 (@masabagupta) on Jun 2, 2018 at 7:43pm PDT

बता दें कि मसाबा एक्ट्रेस नीना गुप्ता और क्रिकेट खिलाड़ी विवियन रिचर्ड्स की बेटी हैं। 80 के दशक में दोनों का अफेयर काफी चर्चा में था। नीना ने 1989 में विवियन से बिना शादी किए बेटी मसाबा को जन्म दिया था। मसाबा पेशे से फैशन डिजाइनर हैं।

 

A post shared by Mufasa✨🌙 (@masabagupta) on Aug 7, 2018 at 10:13pm PDT

1982 में आई फिल्म 'ये नजदीकियां' से फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाली नीना ने 'खलनायक','जाने भी दो यारों','कमजोर कड़ी' और 'गांधी' जैसी बेहतरीन फिल्मों में काम कर अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाय़ा। फिल्म ही नहीं 'सांस', 'बुनियाद' और 'पल छिन' जैसे टीवी सीरियल्स से उन्होंने घर-घर में अपनी पहचान बनाई।

First Published: Saturday, August 25, 2018 08:15 PM

RELATED TAG: Madhu Mantena, Masaba Gupta, Neena Gupta,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो