logo-image

नवाजुद्दीन सिद्दीकी के 'नटखट नंदलाला' को देखकर आप होंगे खुश

'बाबूमोशाय बंदूकबाज' अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने ट्विटर अकाउंट से 'कृष्ण' बने अपने दो साल के बेटे की तस्वीर शेयर की है।

Updated on: 14 Aug 2017, 12:29 PM

नई दिल्ली:

'बाबूमोशाय बंदूकबाज' अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने ट्विटर अकाउंट से 'कृष्ण' बने अपने दो साल के बेटे की तस्वीर शेयर की है। दरअसल उनके बेटे के स्कूल में मनाये जाने वाले जन्माष्टमी के कार्यक्रम वह 'बाल गोपाल' की भूमिका निभा रहा था।

नवाज ने अपने बच्चे की तस्वीर के साथ लिखा 'मेरे बेटे को 'नटखट नंदलाला' का चरित्र निभाने का मौका देने के लिए मैं स्कूल का शुक्रगुजार हूं।' तस्वीर में उनका बेटा क़ष्ण की वेशभूषा पहने बांसुरी बजाने की कोशिश कर रहा है।

इस ट्वीट को साढ़े 6 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं वहीं लगभग दो हजार लोग इसे रिट्वीट भी कर चुके हैं। फिलहाल जो भी हो नवाजुद्दीन के इस ट्वीट को काफी पसंद किया जा रहा है। आपको बता दें कि सोमवार को पूरे देश में कृष्ण जन्माष्टमी का पर्व मनाया जाएगा।

इसे भी पढ़ें: बॉक्स ऑफिस पर श्रीदेवी की 'मॉम' ने पहले हफ्ते में कमाये सिर्फ 23 करोड़

हालांकि कुछ गैरमुस्लिम यूजर्स ने उन्हें डराना शुरू कर दिया। ऐसे यूजर्स नवाज़ का ट्वीट आते ही उनसे कहने लगे कि अब फतवा झेलने के लिए तैयार हो जाओ। एक ने तो उन्हें लिख ही दिया कि ये इस्लाम के खिलाफ है, लेकिन तुम्हें इससे क्या? तुम तो शिया हो और सिया तो मुसलमानों में आते ही नहीं। 

इसे भी पढ़ें: नवाजुद्दीन सिद्दीकी कास्ट‍िंग डायरेक्टर के काला कहने पर भड़के, दिया ये करारा जवाब