नवाजुद्दीन सिद्दिकी की 'मानसून शूटआउट' दिसंबर में होगी रिलीज, 4 साल करना पड़ा इंतजार

  |  Updated On : November 08, 2017 02:35 PM
नवाजुद्दीन सिद्दकी (फाइल फोटो)

नवाजुद्दीन सिद्दकी (फाइल फोटो)

मुंबई:  

अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी की 'मॉनसून शूटआउट' चार साल के इंतजार के बाद दिसंबर में रिलीज होगी। निर्माता ने यह जानकारी दी।

निर्माता गुनीत मोंगा ने कहा, 'लगभग एक साल से हम फिल्म महोत्सवों की यात्रा कर रहे थे। उसके बाद हम इसे सही समय पर रिलीज करने का इंतजार कर रहे थे।

गुनीत मोंगा ने कहा, 'इस साल की शुरुआत में हमने 'हरामखोर' की सफल रिलीज की थी। साल 2017 एक ऐसा साल साबित हुआ, जब अच्छे विषय की फिल्में स्वीकार की जा रही हैं। इसलिए हमें लगता है कि फिल्म रिलीज करने का यह बेहतरीन समय है।'

ये भी पढ़ें: 'पद्मावती' पर नहीं थम रहा विवाद, अब जयपुर में नहीं होगी रिलीज?

मोंगा और उनका प्रोडक्शन हाउस सिख्या एंटरटेनमेंट 'हरामखोर' के अलावा 'मसान', 'लंच बॉक्स' जैसी फिल्मों के निर्माण के लिए जाना जाता है।

'मानसून शूटआउट' अपराध पर आधारित फिल्म है। इसमें नवाजुद्दीन, विजय वर्मा और तनिष्ठा चटर्जी जैसे सितारे प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

गौरतलब है कि हाल ही में नवाजुद्दीन सिद्दिकी अपनी बायोग्राफी 'एन ऑर्डिनरी लाइफ' की वजह से सुर्खियो में थे। नवाज ने अपनी लव लाइफ को लेकर छपे कुछ प्रेम प्रसंग के बारे में बड़े ही बेबाकी से लिखा था, जिसको लेकर विवाद खड़ा हो गया। ऐसे में उन्होंने अपनी बुक वापस ले ली। साथ ही ट्विटर पर माफी भी मांगी।

ये भी पढ़ें: गूगल ने 'कथक क्वीन' सितारा देवी के जन्मदिन पर बनाया खास डूडल

RELATED TAG: Nawazuddin Siddiqui,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS ओर Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो