logo-image

नवाजुद्दीन सिद्दीकी डिप्रेशन का हो चुके हैं शिकार, 'एन ऑडिनरी लाइफ' बायोग्राफी में खुलेंगे कई राज

नवाजुद्दीन ने बायोग्राफी में लिखा है कि जब वह मुंबई में प्ले कर रहे थे, तब उन्हें एक लड़की से प्यार हो गया था।

Updated on: 24 Oct 2017, 08:29 AM

मुंबई:

दमदार एक्टिंग से अपने किरदार में जान डाल देने वाले नवाजुद्दीन सिद्दीकी को आप और भी करीब से जान सकते हैं। जी हां, उनकी बायोग्राफी 'एन ऑडिनरी लाइफ' 25 अक्टूबर को लॉन्च होगी। इसे नवाज और जर्नलिस्ट रितुपर्णा चैटर्जी ने लिखा है। इस किताब के जरिए नवाज ने अपने फैंस से कई सीक्रेट्स शेयर किए हैं।

नवाजुद्दीन ने बायोग्राफी में लिखा है कि जब वह मुंबई में प्ले कर रहे थे, तब उन्हें एक लड़की से प्यार हो गया था। वह रोजाना उनके घर आती थी। एक दिन वह अपने घर गई और फिर बातचीत बंद कर दी। नवाज का कहना है कि शायद उसे लोगों ने कहा होगा कि स्ट्रगल करने वाले शख्स से प्यार करके क्या करोगी। इस वजह से वह उन्हें छोड़कर चली गई।

डिप्रेशन का हो गए शिकार

43 साल के नवाज ने बताया कि इस बात का उन्हें गहरा सदमा लगा और वह डिप्रेशन में चले गए। यही नहीं, वह सुसाइड करने के बारे में भी सोचने लगे, लेकिन उन्होंने कुछ सोच कर यह कदम नहीं उठाया। उन्होंने ठान लिया कि वह फिर कभी किसी रिश्ते को लेकर सीरियस नहीं होंगे।

वन नाइट स्टैंड कर चुके हैं नवाज

नवाज ने किताब में लिखा है कि वह न्यूयॉर्क में वन नाइट स्टैंड भी कर चुके हैं। फिल्मों में आने के बाद उन्हें प्यार और काम दोनों मिला। उनकी लाइफ में कई दोस्त बने और वह कई रिलेशनशिप में भी रहे। 

ये भी पढ़ें: नहाय-खाय के साथ महापर्व छठ शुरू, जानें- कौन है छठ देवी

गौरतलब है कि हाल ही में बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी ने भी अपनी बायोग्राफी 'बियॉन्ड द ड्रीम गर्ल' लॉन्च की। वहीं इसके पहले ऋषि कपूर, करण जौहर और रेखा की जिंदगी पर किताब लिखी जा चुकी है।