logo-image

जायरा वसीम छेड़छाड़ मामला: पुलिस के हत्थे चढ़ा आरोपी, पूछताछ जारी

बॉलीवुड की 'दंगल' गर्ल जायरा वसीम के साथ विमान में कथित रूप से छेड़छाड़ करने वाले आरोपी को मुंबई पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।

Updated on: 11 Dec 2017, 10:04 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की 'दंगल' गर्ल जायरा वसीम के साथ विमान में कथित रूप से छेड़छाड़ करने वाले आरोपी को मुंबई पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। पुलिस इस मामले में आरोपी से पूछताछ कर रही है। 

बता दें कि रविवार को जायरा ने उनके साथ फ्लाइट में हुई कथित छेड़छाड़ के मामले में सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया था। इसके बाद यह खबर सोशल मीडिया पर वायरल पर हो गई।

मामले की संगीनता को देखते हुए महिला आयोग ने विस्तारा एयरलाइन्स को नोटिस जारी कर अभिनेत्री जायरा वसीम के साथ छेड़छाड़ मामले में जवाब तलब किया है।

हालांकि विस्तारा एयरलाइंस ने भी इस घटना के लिेए जायरा से मांफी मांगी है और कहा कि इस पर जांच चल रही है। साथ ही एयरलाइंस ने कहा है कि उसके यहां इसके तरह के व्यवहार के लिए 'जीरो टोलेरेंस' है।'

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता जायरा (17) ने इंस्टाग्राम पर शनिवार की रात विस्तारा एयरलाइन्स में यात्रा के दौरान हुए अपने अनुभव को साझा किया। जायरा ने शख्स के पैर का स्नैपशॉट पोस्ट किया, जिसमें उसका पैर जायरा की सीट के आर्मरेस्ट पर नजर आ रहा है।

जायरा ने पोस्ट में बताया कि वह शख्स उनके कंधे पर अपने पैर रगड़ता रहा और उसने उनकी पीठ और गर्दन पर भी पैर फिराया। इंस्टाग्राम लाइव चैट पर डाला गया वीडियो जम्मू एवं कश्मीर की रहने वाली जायरा ने खुद ही शूट किया।

वह विस्तारा फ्लाइट में हुई घटना के बारे में बताते हुए लगातार रो रही थीं। आरोप है कि फ्लाइट के क्रू मेंबर ने शिकायत के बावजूद कोई मदद नहीं की। इस मामले पर अब विमानन मंत्रालय ने विस्तार एयरलाइन्स से विस्तृत जानकारी मांगी है।

और पढ़ें: DCW ने जायरा वसीम छेड़छाड़ मामले में नोटिस जारी कर जवाब तलब किया