logo-image

हार्ले डेविडसन पर घूम रहा था रावण, दिल्ली पुलिस ने काटा चालान

इस बार यह आधुनिक रावण अपने पुष्पक विमान में नहीं, बल्कि हार्ले डेविडसन बाइक पर सवार होकर दिल्ली की सड़कों पर निकला था।

Updated on: 30 Sep 2017, 12:57 PM

नई दिल्ली:

आपने ट्रैफिक नियमों को तोड़ने वालों का चालान कटते हुए तो देखा ही होगा, लेकिन क्या आपने कभी सुना है कि दशहरे के दिन रावण का चालान कट गया हो। जी हां, ऐसा ही एक वाकया सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो गया है।

इस बार यह आधुनिक रावण अपने पुष्पक विमान में नहीं, बल्कि हार्ले डेविडसन बाइक पर सवार होकर राजपथ पर निकला था। बिना हेलमेट बाइक की सवारी करना उसे इस कदर महंगा पड़ेगा, शायद ये उसने भी नहीं सोचा होगा।

आप सोच रहे होंगे कि हम इतनी देर से किसकी बात कर रहे हैं, तो चलिये अब आपको ज्यादा देर ना कराते हुए बता ही देते हैं कि ये आधुनिक युग के रावण कौन हैं।

दरअसल, ये कोई और नहीं, बल्कि जाने-माने अभिनेता मुकेश ऋषि हैं, जो लालकिला मैदान में होने वाली रामलीला में रावण का किरदार निभा रहे हैं। शुक्रवार को मुकेश का चालान तब काटा, जब वह बिना हेलमेट पहने रावण की कॉस्ट्यूम में बाइक चला रहे थे।

और पढ़ें: दशहरा 2017: घर में रावण की राख लाने से आती सुख समृद्धि

उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने उन्हें नोटिस भेजा। मीडिया के अनुसार इसके बाद मुकेश ऋषि ने दिल्ली ट्रैफिक पुलिस के मुख्यालय में आकर जुर्माना भरा।

बता दें मुकेश ऋषि ने बॉलीवुड में कई फिल्में की हैं। उन्होंने इसमें अधिकतर विलेन के रोल अदा किये हैं। मुकेश गुंडा, भाई, सरफरोश, खिलाड़ी 786, कोई मिल गया और गर्दिश जैसे कई फिल्मों में आपने उन्हें देखा होगा।

और पढ़ें: गांधी जयंती: बाहुबली प्रभास ने कहा- स्वच्छता की हो व्यक्तिगत पहल जरूरी

बॉलीवुड के साथ दक्षिण भारतीय फिल्मों के चर्चित खलनायक का जैसलमेर में टीवी सीरियल पृथ्वी वल्लभ की शूटिंग के दौरान पत्थर से टकरा घायल हो गए थे। इसके बाद उन्होंने शो की शूटिंग छोड़कर काफी दिनों तक आराम किया था।