logo-image

5 करोड़ आर्मी रिलीफ फंड में जमा करो तभी रिलीज होगी 'ऐ दिल है मुश्किल': राज ठाकरे

प्रोड्यूसर गिल्ड ने फ़ैसला लिया है कि वो आगे से किसी भी पाकिस्तानी कलाकार के साथ काम नहीं करेंगे।

Updated on: 22 Oct 2016, 05:33 PM

नई दिल्ली:

पाकिस्तान कलाकार वाली फिल्म के विरोध पर जारी गतिरोध को सुलझाने के लिए मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के साथ महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) प्रमुख राज ठाकरे, करन जौहर और मुकेश भट्ट की बैठक के बाद 'एे दिल है मुश्किल' की तय समय पर रिहाई का रास्ता साफ हो गया है। बैठक में मनसे प्रमुख रा़ज ठाकरे ने सभी पुराने विवाद को ख़त्म करते हुए फिल्म रिलीज़ को लेकर जारी अपने विरोध को वापस ले लिया।

इस मीटिंग के बाद मनसे प्रमुख राज ठाकरे ने कहा, वो सभी प्रोड्यूसर जिन्होंने पाक कलाकारों के साथ काम किया है उन्हें आर्मी रिलीफ़ फ़ंड में 5 करोड़ रूपये जमा करने होंगे।

साथ ही राज ठाकरे ने ये भी कहा, प्रोड्यूसर लिखकर दें कि आगे फिर वो कभी भी किसी पाक कलाकार के साथ काम नहीं करेंगे।   

 मुकेश भट्ट ने कहा कि प्रोड्यूसर गिल्ड ने फ़ैसला लिया है कि वह आगे से किसी भी पाकिस्तानी कलाकार के साथ काम नहीं करेंगे।

इससे पहले करन जौहर ने ‘एे दिल है मुश्किल' को रिलीज़ करने की अपील करते हुए कहा था कि वह अागे से किसी भी पाकिस्तानी कलाकार के साथ काम नहीं करेंगे। जिसके बाद मनसे ने जौहर के बयान को खारिज करते हुए सिनेमाघर के बाहर प्रदर्शन किया। मनसे ने कहा कि वह एक भी सिनेमाघर और मल्टीप्लेक्स में ‘एे दिल है मुश्किल' फिल्म दिखाने नहीं देंगे।

इसके बाद पुलिस ने प्रदर्शन कर रहे 12 मनसे कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार कर उन्हें 4 नवंबर तक न्‍यायिक हिरासत में भेज दिया है। मुकेश भट्ट और करन जौहर ने कहा कि वह फिल्म शुरू होने से पहले सभी शहीदों को विशेष श्रद्धांजलि भी देंगे।

इससे पहले फिल्म निर्माता मुकेश भट्ट ने गृहमंत्री राजनाथ सिंह से मुलाक़ात कर फिल्म रिलीज़ का आश्वासन मांगा था।