'नाजायज वेस्ट इंडियन' कहने पर मसाबा ने ली ट्रोल की क्लास, ओपन लेटर के जरिए दिया करारा जवाब

  |  Updated On : October 13, 2017 03:25 PM
मां नीना के साथ मसाबा (फाइल फोटो)

मां नीना के साथ मसाबा (फाइल फोटो)

मुंबई:  

बॉलीवुड एक्ट्रेस नीना गुप्ता की बेटी मसाबा गुप्ता सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गई हैं। दरअसल उन्हें पटाखों पर लगाए गए बैन का समर्थन करने की वजह से ट्रोल का शिकार होना पड़ा। लेकिन मसाबा ने एक ट्रोल्स को ओपन लेटर के जरिए करारा जवाब दिया, क्योंकि उसने उन्हें 'नाजायज वेस्ट इंडियन' कहा।

ये है पूरा मामला

दरअसल मसाबा ने दिवाली पर पटाखा बैन किए जाने का समर्थन किया था। इसके बाद लोगों ने उन पर निशाना साधा और कई कमेंट्स किए। एक ट्रोल्स ने उन्हें 'नाजायज वेस्ट इंडियन' कहा तो मसाबा ने ओपन लेटर में लिखा, 'हाल ही में पटाखा जलाने पर प्रतिबंध लगाया गया है। इस मुद्दे पर ट्वीट करने पर मुझे री-ट्वीट किया गया। मुझे नाजायज वेस्ट इंडियन कहकर गाली देने से गर्व महसूस होता है। मैं दो सबसे वैध शख्सियत की अवैध संतान हूं। मैंने पर्सनली और प्रोफेशनली तौर पर अपनी लाइफ को अच्छा बनाया है।'

ये भी पढ़ें: जानें किस काम के लिए गौरी खान के स्टोर पहुंचीं आलिया भट्ट

 

For them ‘bastard kids’.🤡

A post shared by Masabs 🍒 (@masabagupta) on Oct 11, 2017 at 9:04pm PDT

ये भी पढ़ें: इस दीवाली पारंपरिक गहनों के साथ करें फ्यूजन, दें ट्रेंडी लुक

मसाबा ने यह भी बताया कि उन्हें छोटी उम्र से ही यह सब सुनने की आदत पड़ चुकी है। इसलिए आप बुरा-भला कहते रहिए। उन्होंने लिखा, 'मुझे एक भारतीय-कैरेबियाई महिला होने पर गर्व है।'

बता दें कि मसाबा एक्ट्रेस नीना गुप्ता और क्रिकेट खिलाड़ी विवियन रिचर्ड्स की बेटी हैं। 80 के दशक में दोनों का अफेयर काफी चर्चा में था। नीना ने 1989 में विवियन से बिना शादी किए बेटी मसाबा को जन्म दिया था। मसाबा पेशे से फैशन डिजाइनर हैं।

ये भी पढ़ें: 51 साल के मिलिंद सोमन ने 18 साल की गर्लफ्रेंड के साथ शेयर की फोटो

RELATED TAG: Masaba Gupta, Neena Gupta,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS ओर Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो