logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

Birthday Special: महेश भट्ट की बेटी के साथ ये विवादित फोटो खूब हुई थी वायरल, लोगों ने बताया था सभ्यता के खिलाफ

काफी साल पहले महेश और उनकी बेटी पूजा भट्ट की एक फोटो सामने आई थी, जिसे देखने के बाद उनके विरोध में काफी लोग आ गए थे.

Updated on: 20 Sep 2018, 03:43 PM

नई दिल्ली:

'सारांश', 'नाम' और 'जख्म' जैसी मशहूर फिल्मों का निर्देशन कर चुके फिल्मकार महेश भट्ट का आज 70वां जन्मदिन है. फिल्मी दुनिया में वो एक बेहतरीन डायरेक्टर की श्रेणी में आते है. उन्होंने कई ब्लॉकबस्टर हिंदी फिल्में बनाई बनाई है. कहा जाता है कि उनकी निजी जिंदगी भी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है, जिसमें ड्रामा, प्यार सब मौजूद है। बता दें कि महेश भट्ट का विवादों से चोली-दामन का साथ रहा है. हमेशा फिल्मों से ज्यादा उनकी जिंदगी के किस्सें अधिक चर्चे में रहे हैं. आज हम यहां उनके एक ऐसे किस्से का जिक्र करेंगे, जो काफी विवादों में रहा था.

काफी साल पहले महेश और उनकी बेटी पूजा भट्ट की एक फोटो सामने आई थी, जिसे देखने के बाद उनके विरोध में काफी लोग आ गए थे.

दरअसल, महेश भट्ट ने बेटी पूजा के साथ एक फोटोशूट करवाया था, जिसमें वो पूजा को किस कर रहे थे. इस फोटो के रिलीज़ होने के बाद खूब बवाल मचा था, क्योंकि एक पिता और जवान बेटी का इस तरह से किस करना लोगों को उनकी सभ्यता के खिलाफ लगा था.

बॉलीवुड के गलियारों तक में इसकी खूब आलोचना हुई. इतना ही नहीं महेश भट्ट एक बार ये बयान भी दिया था कि 'अगर पूजा भट्ट मेरी बेटी न होती तो में उससे शादी कर लेता.

ये भी देखें: Birthday Special: किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है महेश भट्ट की जिंदगी, जानें उनकी अनकही बातें

बता दें कि जल्द ही फिल्मकार महेश भट्ट अब 'द डार्क साइड ऑफ लाइफ : मुंबई सिटी' के साथ एक नई पारी की शुरुआत कर रहे हैं। वह इस फिल्म में बतौर अभिनेता नजर आएंगे. ये फिल्म 5 अक्टूबर को रिलीज होगी.

इस फिल्म के निर्देशक तारिक खान और  निर्माता राजेश परदासानी है. साथ ही इसमें निखिल रत्नापारखी, अलीशा खान, जैसे कलाकार भी नजर आएंगे.