logo-image

बिग बॉस सीजन 10: लोपामुद्रा, मनु और मनवीर बिग बॉस के ग्रैंड फिनाले में पहुंचे, बानी जे, मोनालिसा और रोहन हुए नॉमिनेट

बिग बॉस सीजन 10 के 96 वें दिन बंजी रोप टास्क में टीम मनु ने जीत लिया है जिसके बाद रोहन, बानी जे और मोनालिसा नॉमिनेट हो हो गई हैं।

Updated on: 21 Jan 2017, 12:14 AM

नई दिल्ली:

बिग बॉस सीजन 10 के 96 वें दिन बंजी रोप टास्क में टीम मनु ने जीत लिया है जिसके बाद रोहन, बानी जे और मोनालिसा नॉमिनेट हो हो गई हैं।

बंजी रोप टास्त जीतने के साथ ही मनवीर, मनु और लोपामुद्रा बिग के टॉप 3 फाइनलिस्ट बन गए हैं।

95 वें दिन जो टास्क टीम मनु को दिया गया था शुक्रवार को वही टास्क टीम बानी जे को दिया गया था जिसमें बानी जे की टीम हार गई। 95 वें दिन मनवीर सबसे ज्यादा समय तक टास्क में बने रहे थे और टीम बानी के लाख कोशिशों के बाद भी मनवीर सबसे ज्यादा समय तक बंजी रोप टास्क में बने रहे थे।

टास्क हारने के बाद टास्क में सबसे खराब प्रदर्शन करने वाले दोनों टीम के एक-एक सदस्यों को जेल भेजने के आदेश पर बिग बॉस हाउस में दोनों टीमों के बीच काफी गर्मा-गर्म बहस हो गई।

मनु पंजाबी टास्क के दौरान भी मोनालिसा से दोस्ती निभाते नजर आए और उन्होंने टास्क के दौरान मोना को थोड़ा भी परेशान नहीं किया जबकि मनवीर ने टास्क के दौरान मोना पर बेहद ठंडा पानी फेंक दिया।

टास्क के दौरान टीम मनु टास्क में टीम बानी जे को हराने के लिए अंडे तेल और ठंडे पानी का भी जमकर इस्तेमाल किया।

टास्क के दौरान बानी जे मोनालिसा को लेकर मनु और मनवीर को इमोशनल ब्लैकमेल करने की कोशिश करती हुईं भी नजर आईं।

इससे पहले बंजी रोप टास्क के दौरान रोहन के लोपामुद्रा को परेशान करने पर लोपा मुद्रा टास्क की अवधि खत्म होने के बाद रोहन से नाराज नजर आईं।