logo-image

दुबई: दिग्गज एक्ट्रेस श्रीदेवी का दिल का दौरा पड़ने से निधन, 54 साल की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा

बॉलीवुड की दिग्गज और मशहूर एक्ट्रेस श्रीदेवी का दिल का दौरा पड़ने से दुबई में निधन हो गया। 54 साल की श्रीदेवी दुबई में शादी समारोह में शामिल होने गईं थी।

Updated on: 25 Feb 2018, 12:55 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की दिग्गज और मशहूर एक्ट्रेस श्रीदेवी का दिल का दौरा पड़ने से दुबई में निधन हो गया 54 साल की श्रीदेवी दुबई में शादी समारोह में शामिल होने गईं थी। 

फिल्म अभिनेता और सोनम कपूर के भाई मोहित मारवाह की शादी में हिस्सा लेने कुछ दिन पहले ही पूरा कपूर खानदान दुबई गया था श्रीदेवी के निधन की खबर से बॉलीवुड से लेकर फैंस तक को झटका लगा है

मनोरंजन जगत में इस खबर के बाद शोक की लहर दौड़ गई है। इस खबर पर उनके फैंस को भी इस बात का यकीन कर पाना मुश्किल है। शादी में श्रीदेवी के साथ उनके पति बोनी कपूर और छोटी बेटी ख़ुशी कपूर गए थे। उनकी बड़ी बेटी जहान्वी कपूर अपनी आगामी फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में मुंबई में है।

 

A post shared by Sridevi Kapoor (@sridevi.kapoor) on Feb 21, 2018 at 8:30pm PST

श्रीदेवी ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत महज चार वर्ष की उम्र में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट की थी। उनकी पहली फिल्म बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट 'थुनैवान' थी। तमिल, तेलगु, मलयालम और कन्नड़ फिल्मों में भी श्री देवी बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट काम कर चुकी है।

साल 2012 में 'इंग्लिश विंग्लिश' से श्रीदेवी ने बड़े परदे पर धमाकेदार कमबैक किया था दिग्गज एक्ट्रेस श्रीदेवी 2017 में 'मॉम' में नज़र आई थी

और पढ़ें: बच्ची को किस करने के मामले पर सिंगर पापोन ने तोड़ी चुप्पी , कही ये बातें