'बरेली की बर्फी' में कृति सेनन का बोल्ड अंदाज!

By   |  Updated On : August 13, 2017 07:27 AM
कृति सेनन (इंस्टाग्राम फोटो)

कृति सेनन (इंस्टाग्राम फोटो)

मुंबई :  

आगामी फिल्म 'बरेली की बर्फी' की बिट्टी यूं तो छोटे से शहर से तालुख रखती हैं, लेकिन वह काफी बोल्ड हैं और बड़े-बड़े सपने संजोना बखूबी जानती हैं। फिल्म की बिट्टी की भूमिका में अभिनेत्री कृति सेनन हैं।

कृति कहती हैं, 'धूम्रपान स्वास्थ्य के लिए अच्छा नहीं है और इसे टाल देना चाहिए। मैं धूम्रपान नहीं करती, लेकिन हम जो मुद्दा यहां साबित करना चाहते हैं वह यह है कि जो लड़कियां धूम्रपान करती हैं और अपने शरीर पर टैटू या दूसरी तरह की कला की शौकीन हैं, वे चरित्र रहित नहीं होतीं।

सेनन ने आगे कहा, 'हमारे समाज में 'अच्छी लड़कियों' के प्रति सांचा काफी छोटा है। उस सांचे को व्यापक रूप से बढ़ा देना चाहिए या फिर उसे बदलने की आवश्यकता है।'

ये भी पढ़ें: विद्या बालन बोलीं- सेंसर बोर्ड से जुड़कर काफी खुश हूं

27 साल की कृति ने कहा, 'जब कोई लड़का मुंहफट होता है या धूम्रपान करता है, तो वह चरित्र रहित नहीं माना जाता है, लेकिन आप लड़कियों को बहुत तेजी से आंक लेते हैं। ऐसा छोटे शहरों में अधिक देखा जाता है। विवाह में भी, केवल लड़की से ही सभी प्रकार के प्रश्न पूछे जाते हैं। मैं वास्तव में इन सब में बदलाव लाना चाहती हूं।'

'बरेली की बर्फी' में पहली बार कृति सेनन, आयुष्मान खुराना और राजकुमार राव एक साथ नजर आएंगे। जंगली पिक्चर्स और बीआर स्टूडियो द्वारा निर्मित 'बरेली की बर्फी' 18 अगस्त, 2017 को रिलीज होगी।

ये भी पढ़ें: प्रसून जोशी ने 17 साल की उम्र में ही लिखना कर दिया था शुरू, जानें और भी खास बातें

RELATED TAG: Kriti Sanon, Bareilly Ki Barfi,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS ओर Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो