logo-image

रजनीकांत की अगली फिल्म में ये अभिनेत्री निभाएगी मुख्य भूमिका!

फिल्म का नाम अभी तक तय नहीं हुआ है। खुशबू और रजनीकांत को इससे पहले 'मन्नान', 'पांडियान' और 'अन्नामलाई' फिल्मों में साथ देखा जा चुका है।

Updated on: 20 Mar 2017, 06:07 PM

नई दिल्ली:

सुपरस्टार रजनीकांत के साथ टॉलीवुड से बॉलीवुड तक ​कई अभिनेत्रियां काम कर चुकी हैं। खूशबू सुंदर भी उन्हीं में से एक हैं। खूशबू सुंदर जल्द ही रजनीकांत की आगामी फिल्म में एक फिर से स्क्रीन शेयर करती हुईं दिखेंगी।

इस फिल्म का निर्देशन 'कबाली' के निर्देशक पा. रंजीत करेंगे। ​​फिल्म का नाम अभी तक तय नहीं हुआ है। खुशबू और रजनीकांत को इससे पहले 'मन्नान', 'पांडियान' और 'अन्नामलाई' फिल्मों में साथ देखा जा चुका है।

यह सच है कि खुशबू को एक मुख्य किरदार में लेने के बारें में सोचा जा रहा है। निर्माताओं ने इस पर चर्चा शुरू कर दी है। हालांकि, अभिनेत्री ने आधिकारिक रूप से इस फिल्म पर हस्ताक्षर नहीं किए हैं।

इस फिल्म पर हस्ताक्षर न करने का एक मुख्य कारण पवन कल्याण के साथ उनकी आगामी तेलुगू फिल्म है और अभिनेत्री को डर है कि दोनों फिल्मों की शूटिंग का समय कहीं एक ही न हो।

ये भी पढ़ें, रणबीर कपूर और माहिरा खान का बैकस्टेज फनी वीडियो वायरल, देखें आखिर एक-दूसरे को क्या समझा रहे हैं

धनुष के डायरेक्शन में बनने वाली रजनीकांत की आगामी फिल्म की शूटिंग मई में शुरू होगी। कहा जा रहा है कि यह फिल्म मुंबई की पृष्ठभूमि पर आधारित है और इसमें मुख्य महिला किरदार के लिए निर्माता विद्या बालन से भी चर्चा कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें,  अक्षय कुमार 'तू चीज बड़ी..' गाने पर किया डांस, कहा- ट्विंकल मेरी 'मस्त-मस्त' गर्ल हैं

बता दें ​कि रजनीकांत के साथ इससे पहले ऐश्वर्या राय और राधिका आप्टे काम कर चुकी हैं। 

आईएएनएस इनपुट