मुश्किल में फंसी कंगना, फिल्मकार केतन मेहता ने लगाया 'चोरी' का आरोप

By   |  Updated On : May 19, 2017 09:43 PM

नई दिल्ली :  

बॉलीवुड क्वीन एक बार फिर विवादों में फंसते हुए नजर आ रही है। कंगना की आने वाली फिल्म 'सिमरन' के लेखक अपूर्व असरानी ने एक्ट्रेस पर स्क्रिप्ट का क्रेडिट लेने का आरोप लगाया है।

अब मशहूर फिल्म प्रड्यूसर-डायरेक्टर केतन मेहता ने कंगना को लीगल नोटिस भेजा है। उन्होंने कंगना पर आरोप लगाया है कि झांसी की रानी पर आधारित उनके महत्वाकांक्षी प्रॉजेक्ट को कंगना ने हाइजैक कर लिया है।

एजेंसी की रिपोर्ट के अनुसार फिल्‍ममेकर केतन मेहता ने कहा कि उन्‍होंने कंगना रनौत के खिलाफ एक कानूनी नोटिस भेजा है क्‍योंकि उन्‍होंने प्रोड्यूसर कमल जैन और बाकी लोगों के साथ मिलकर उनके महत्‍वकांक्षी प्रोजेक्‍ट 'रानी ऑफ झांसी- द वॉरियर क्‍वीन' को चुराया है

और पढ़ें: 'बाहुबली 2' ने तोड़ा रिकॉर्ड, 1500 करोड़ कमाने वाली बनी पहली भारतीय फिल्म

केतन मेहता ने अपने बयान में कहा है कि उन्‍होंने जून 2015 में कंगना रनौत को इस फिल्‍म में रानी लक्ष्‍मीबाई के किरदार के लिए अप्रोच किया था. कंगना ने सार्वजनिक रूप से 2015 में उनके साथ इस प्रोजेक्‍ट में जुड़ने की बात मानी थी, लेकिन बाद में उन्होंने 'मणिकर्णिका: द क्‍वीन ऑफ झांसी' की घोषणा दूसरे प्रोड्यूसर और डायरेक्‍टर के साथ कर दी है.

असरानी ने फेसबुक पर लंबी पोस्ट में लिखा कि यह लेखक के लिए अपमानजनक है कि क्रेडिट में उसका नाम किसी और सह लेखक से पीछे डाल दिया जाए। 

उन्होंने कहा, 'फिल्म में क्रेडिट दिए जाने को लेकर दुख नहीं है। इसके बजाए वह खुद को कंगना द्वारा छला गया महसूस कर रहे हैं।'

असरानी ने लिखा, 'कई साक्षात्कारों में रनौत ने यह दावा किया कि 'सिमरन' के निर्देशक हंसल मेहता ने उन्हें सिर्फ एक लाइन की पटकथा के साथ यह फिल्म करने का प्रस्ताव दिया। वह कहती हैं कि उस समय कहानी डार्क और थ्रिलर थी और खुद उन्होंने इसे हल्का-फुल्का और मजेदार बना दिय'

अपनी पोस्ट में असरानी ने हंसल मेहता को 'बिना रीढ़ की हड्डी वाला' कहा। उन्होंने कहा कि मेहता को दो में से एक काम करना होगा। या तो उनकी कहानी का समर्थन करें या उसे खारिज करें।

और पढ़ें: ब्लैक गाउन में बेहद खूबसूरत दिखीं श्रुति हासन, 'संघमित्रा' की दिखी पहली झलक

इस विवाद पर मेहता ने प्रतिक्रिया देते हुए अपने ट्विटर पर लिखा, "मेरी रीढ़, वो जैसी भी है, कमजोर या मजबूत..यह सिर्फ मेरी फिल्म के लिए है और किसी बात के लिए नहीं। अगर मैंने इस बारे में नहीं बोलने का फैसला किया है तो यह मेरी फिल्म की खातिर है और जब मैं बोलूंगा तो सिर्फ अपनी फिल्म की भलाई के लिए बोलूंगा।"

मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी का किया लॉन्च
कंगना रनौत ने अपनी आगामी फिल्म 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' का पोस्टर लॉन्च किया था । एक्ट्रेस के साथ गीतकार प्रसून जोशी और शंकर एहसान लॉय भी मौजूद थे। उन्होंने दशाश्वमेध घाट पर 20 फीट ऊंचा पोस्टर लॉन्च कियाथा। इसके बाद सभी गंगा आरती में भी शामिल हुए थे ।

(IPL 10 की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें)

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे