logo-image

सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान की फिल्म 'केदारनाथ' का #FirstLook आउट

सैफ अली खान और उनकी एक्स वाइफ अमृता सिंह की बेटी सारा इस मूवी से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं।

Updated on: 05 Sep 2017, 10:13 AM

मुंबई:

सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान की फिल्म 'केदारनाथ' का फर्स्ट लुक आउट हो गया है। इसे अभिषेक कपूर डायरेक्ट कर रहे हैं। बता दें कि सैफ अली खान और उनकी एक्स वाइफ अमृता सिंह की बेटी सारा इस मूवी से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं।

इस पोस्टर में पहाड़, केदारनाथ मंदिर, शिव जी की मूर्ति, पीठ पर बोझ उठाए हुए एक शख्स को दिखाया गया है। इस क्रिएटिव पोस्टर को आप ध्यान से देखेंगे तो एक लड़के और लड़की की तस्वीर भी दिखाई देगी, जो उसके माथे को चूम रहा है। फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने 'केदारनाथ' के पहले लुक को ट्वीट किया है।

ये भी पढ़ें: 'बिग बॉस 11' का नया प्रोमो, पड़ोसियों ने सलमान से पूछा- चक्कर क्या है?

फिल्म का निर्माण बालाजी मोशन पिक्चर्स के साथ सहयोग से टी-सीरीज, क्रिअर्ज एंटरटेनमेंट, गाइ इन द स्काई पिक्चर्स द्वारा किया जा रहा है। फिल्म का निर्देशन अभिषेक कपूर करेंगे। वह इस फिल्म के निर्माता भी हैं।

इस मूवी की प्रेम कहानी पवित्र केदारनाथ मंदिर के कस्बे की पृष्ठभूमि पर आधारित है। यह फिल्म 2018 के गर्मियों में रिलीज हो सकती है। बालाजी मोशन पिक्चर्स की एकता कपूर ने कहा कि फिल्म की कहानी भावनात्मक और संजीदा है।

बता दें कि इस मूवी से पहले सुशांत की 'राबता' रिलीज हुई। हालांकि इसे दर्शकों ने कुछ खास पसंद नहीं किया। वहीं वह अपकमिंग मूवी 'चंदा मामा दूर के' लिए भी तैयारियों में जुटे हुए हैं।

ये भी पढ़ें: 'असंस्कारी' हुए निहलानी, ट्रेलर में दिखा 'जूली' का हॉट अवतार