Breaking
  • जीएसटी परिषद ने ई-वे बिल को लागू करने की दी मंजूरी

PICS: 'टाइगर जिंदा है' का गाना 'दिल दियां गल्लां' रिलीज होने से पहले ही वायरल

  |  Updated On : December 01, 2017 09:16 AM
 सलमान खान और कैटरीना कैफ

सलमान खान और कैटरीना कैफ

ख़ास बातें
  •  डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने अपने ट्विटर और इंस्टाग्राम पर गाने का फर्स्ट लुक जारी किया है
  •  फर्स्ट लुक में सलमान खान और कैटरीना काफी रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं
  •  अली अब्बास जफर सलमान को लेकर सुपरहिट फिल्म 'सुल्तान' भी बना चुके हैं, अली ने फिल्म की कहानी भी लिखी है

नई दिल्ली:  

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान और कैटरीना कैफ की अप​कमिंग फिल्म 'टाइगर जिंदा है' इन दिनों सुर्खियों में है। फिल्म के ट्रेलर में दोनों के एक्शन सीन्स को काफी पसंद किया है।

इसके साथ ही कुछ दिनों पहले रिलीज हुआ 'स्वैग से स्वागत' गाने को भी काफी पसंद किया जा रहा है। गाने में कैट और टाइगर की केमिस्ट्री देखते ही बन रही है।

इनके फैंस के लिए एक और खुशखबरी है। जी हां, शनिवार 2 दिसंबर को फिल्म का दूसरा गाना 'दिल दिया गल्ला' रिलीज होने वाला है। ​डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने अपने ट्विटर और इंस्टाग्राम पर गाने का फर्स्ट लुक जारी किया है। इसमें सलमान खान और कैटरीना काफी रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं।

ट्रेलर में दोनों के एक्शन सीन्स देखने के बाद उनके फैन्स ने फिल्म का पहला गाना काफी इंज्वॉय किया। गाने के बोल 'स्वैग से करेंगे सबका स्वागत' रिलीज होते ही लोगों के जुबां पर चढ़ गया है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस गाने को अब तक करोड़ों लोग देख चुके हैं।

स्वैग से स्वागत गाने में सलमान खान रैप पर लिपसिं‍ग करते और कैटरीना शानदार डांस मूव्स करती नजर आ रही हैं। इस गाने में दोनों की केमिस्ट्री देखते ही बनती है।

 

#dildiyagallan song will release Dec 2 😍 #katrinakaif #bollywood #salmankhan #tigerzindahai

A post shared by Bollywood 💎☺💕🎬 (@bollywood312) on Nov 29, 2017 at 9:24pm PST

 

#EzRepost @rockstarsalmankhan with @repostigapp #SalmanKhan #TigerZindaHai #KatrinaKaif #DilDiyaGallan #ComingSoon

A post shared by cнυLвυL ĸi вυLвυL (@beingmilie) on Nov 27, 2017 at 7:28am PST

मिलिट्री कलर शॉट्र्स में कैटरीना के बोल्ड डांस स्टेप देखने के बाद कोई भी अपने नहीं नजर हटाना चाहेगा।

वहीं सलमान रफ एंड टफ लुक में फुल स्वैग के साथ नजर आ रहे हैं। आइए आपको कुछ ऐसी ही तस्वीरें जो 'स्वैग से करेंगे सबका स्वागत' गाने सलमान और कैटरीना ने पहनी है।

और पढ़ें: अमिताभ का उड़ाया मजाक, फिर देना पड़ा राजेश खन्ना से भी दमदार किरदार

Swag Se Swagat गाने को विशाल-शेखर कंपोज किया है और लिखा है इरशाद कामिल ने। वहीं विशाल ददलानी और नेहा भसीन ने इसे अपनी आवाज दी है। 'टाइगर जिंदा है' का ट्रेलर पहले ही यूट्यूब पर धूम मचा चुका है।

फिल्म के ट्रेलर में दिखाया गया है कि आतंकी संगठन 25 भारतीय नर्सों को किडनैप कर लेते हैं। जिसके चलते इस समस्या से निपटने के लिए टाइगर को वापस बुलाया जाता है। ट्रेलर में सलमान पर कई शानदार डायलॉग्स फिल्माए गए कुछ हैं।

फिल्म की कहानी सच्ची घटना पर आधारित है। तीन साल पहले इराक में आतंकी संगठन आईएस ने 46 भारतीय नर्सों को अगवा कर लिया था। सभी नर्सें केरल की थीं। इन्हें बचाने की थीम पर 'टाइगर जिंदा है' की कहानी बनाई गई है। 2014 में सभी भारतीय नर्सों को सुरक्षित बचा लिया गया था।

'टाइगर जिंदा है' फिल्म 2012 में आई सलमान-कैटरीना की 'एक था टाइगर' फिल्म की सीक्वल है, जिसका डायरेक्शन कबीर खान ने किया था। वहीं 'टाइगर जिंदा है' के निर्देशन की कमान अली अब्बास जफर के हाथों में है, जो सलमान को लेकर सुपरहिट फिल्म 'सुल्तान' भी बना चुके हैं। अली ने फिल्म की कहानी भी लिखी है।

और पढ़ें: PHOTOS: 'स्वैग से स्वागत' करने वाले टाइगर-कैट के बोल्ड डांस मूव्स सोशल मीडिया पर वायरल

RELATED TAG: Katrina Kaif, Salman Khan, Tiger Zinda Hai, Dil Song Diya Gallan,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS ओर Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो