logo-image

'जीरो' के सेट पर दुल्हन के लिबास में दिखीं कैटरीना कैफ, शेयर की ये खास फोटो

इस फिल्म में कैटरीना के अलावा अनुष्का शर्मा और शाहरुख खान भी अहम भूमिका में हैं। कैटरीना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो भी शेयर की है, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है कि आज 4 ज़ीरो!

Updated on: 11 Apr 2018, 09:15 AM

मुंबई:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ इन दिनों अपकमिंग मूवी 'ज़ीरो' की शूटिंग में बिजी हैं। सेट की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिसमें वह दुल्हन के लिबास में नज़र आ रही हैं।

लाल रंग की कांजीवरम साड़ी पहने कैटरीना बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

इस फिल्म में कैटरीना के अलावा अनुष्का शर्मा और शाहरुख खान भी अहम भूमिका में हैं। कैट ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो भी शेयर की है, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है कि आज 4 ज़ीरो!

ये भी पढ़ें: CSK से हारी KKR, लेकिन शाहरुख ने लुटाया धोनी की बेटी पर प्यार

 

आज 4 ज़ीरो 📷 by @aanandlrai ♥️

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on Apr 10, 2018 at 8:12am PDT

अभय देओल के साथ रोमांस करेंगी कैट?

बता दें कि कैटरीना इस फिल्म में शाहरुख के साथ नहीं, बल्कि अभय देओल के साथ रोमांस करती नजर आएंगी। एक इंटरव्यू में कैटरीना ने बताया था कि फिल्म में उनका किरदार अल्कोहलिक का है, जिसकी जिंदगी में बहुत उतार-चढ़ाव आते हैं।

वहीं, अनुष्का एक स्ट्रगलिंग साइंटिस्ट बनी हैं। शाहरुख वर्टिकली चैलेंज्ड शख्स के रोल में दिखेंगे। इस फिल्म में शाहरुख खान एक बौने के किरदार में नजर आएंगे। इससे पहले उन्हें इस अवतार में कभी नहीं देखा गया है।

दिवंगत श्रीदेवी भी आएंगी नज़र

इस फिल्म में तीनों ही एक्टर्स का रोल काफी चैलेंजिंग है। फिल्म में दिवंगत श्रीदेवी भी कैमियो में नजर आ सकती हैं।

'रेड चिली इंटरटेनमेंट' और 'कलर यलो प्रोडक्शन' द्वारा संयुक्त रूप से बनाई जा रही इस फिल्म की निर्देशक गौरी खान हैं। यह 21 दिसंबर को रिलीज होगी।

शाहरुख़ और अनुष्का-कैटरीना यशराज की फिल्म 'जब तक है जान' में नजर आ चुके हैं। अब देखना दिलचस्प होगा कि 'जीरो' में तीनों की तिगड़म कितना कमाल दिखा पाती है।

ये भी पढ़ें: ऐसे बढ़ाएं महंगे गहनों की उम्र, बरकरार रहेगी चमक