logo-image

'जग्गा जासूस' के प्रमोशन के दौरान कैटरीना कैफ ने ऐश्वर्या राय बच्चन को कहा- 'लोमड़ी'!

अनुराग बसु द्वारा निर्देशित 'जग्गा जासूस' 14 जुलाई 2017 को रिलीज होगी।

Updated on: 18 Jun 2017, 01:36 PM

मुंबई:

रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ जल्द ही जग्गा जासूस में नजर साथ नजर आने वाले हैं। अपनी अपकमिंग फिल्म के लिए दोनों खूब प्रमोशन कर रहे हैं। हाल ही में रणबीर और कैट ने फेसबुक लाइव किया और फैंस से बातचीत की। इसी दौरान कैटरीना ने ऐश्वर्या राय बच्चन पर कमेंट करते हुए उन्हें 'लोमड़ी' बोल दिया।

क्या है मामला?

रणबीर और कैटरीना फिल्म के प्रमोशन के लिए फेसबुक लाइव कर रहे थे। इस दौरान दोनों ने आपस में कई सवाल-जवाब किए। रणबीर ने कैटरीना से कहा कि वह कुछ जानवरों के नाम लेंगे और उन्हें उस नाम के साथ किसी बॉलीवुड सेलिब्रिटी का नाम जोड़ना है। जब रणवीर ने लोमड़ी कहा तो कैट ने ऐश्वर्या राय बच्चन का नाम लिया।

रणबीर ने ऑस्ट्रिच का नाम लिया तो कैट ने सोनम कपूर का नाम जोड़ा। वहीं लैपर्ड के साथ टाइगर श्रॉफ का नाम लिया। बंदर का नाम लेते ही कैटरीना ने रणबीर कपूर के साथ नाम जोड़ा।

ये भी पढ़ें: 'जग्गा जासूस': फिल्म ये होगा रणबीर कपूर का रोल, जानें किसकी करेंगे खोज

यहां देखें वीडियो:

वहीं एक फैन ने रणबीर कपूर से उनके पांच करीबी लोगों का नाम लेने को कहा। इस पर रणबीर ने मॉम, डैड, भतीजी समारा साहनी और अयान मुखर्जी का नाम लिया। फिर उन्होंने कैट की तरफ देखकर कहा, 'मैं तुम्हारा नाम भी लेता, लेकिन अगर तुम्हें खुश रख पाता तो। ऐसा हो नहीं पाया तो मैं अपने दो पालतू कुत्तों का नाम लूंगा।'

ये भी पढ़ें: #Flashback: 'बॉर्डर' के डायरेक्टर को मिली थी धमकियां, जानें 10 दिलचस्प बातें

14 जुलाई को रिलीज होगी फिल्म

अनुराग बसु द्वारा निर्देशित 'जग्गा जासूस' 14 जुलाई 2017 को रिलीज होगी। फिल्म में रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ प्रमुख भूमिका में हैं। इस फिल्म के जरिए रणबीर और कैट की जोड़ी एक बार फिर साथ नजर आ रही है।

इसके पहले दोनों आखिरी बार साल 2010 में 'राजनीति' फिल्म में नजर आए थे। इसके पहले दोनों की जोड़ी को 'अजब प्रेम की गजब कहानी' (2009) में भी काफी पसंद किया गया था।

(चैंपियंस ट्रॉफी की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें)