बोल्ड एक्ट्रेस सनी लियोनी बेटी की सुरक्षा को लेकर हुई इमोशनल, लिखा- लोगों से तुम्हारी सुरक्षा करूंगी

  |   Updated On : April 15, 2018 12:35 PM
सनी लियोनी ने लिखा इमोशनल मैसेज (फोटो-इंस्टाग्राम)

सनी लियोनी ने लिखा इमोशनल मैसेज (फोटो-इंस्टाग्राम)

नई दिल्ली:  

कश्मीर के कठुआ में 8 साल की बच्ची के साथ दरिंदगी और उन्नाव रेप केस ने पूरे देश को हिलाकर रख दिया है। आज हर बेटी के माता-पिता के अंदर एक डर ने अपनी जगह बना ली है।

इस रेप मामले में हर कोई आरोपियों को सजा देने की मांग कर रहा है। बॉलीवुड स्टार्स भी रेप पीड़िताओं के लिए न्याय की गुहार लगा रहे हैं और दोषियों को कड़ी सजा देने की अपील कर रहे हैं।

अब एक्ट्रेस सनी लियोनी ने बच्चों की सुरक्षा को लेकर एक दिल को छूने वाला पोस्ट लिखा है। उन्होंने अपनी बेटी निशा की तस्वीर के साथ एक भावुक संदेश (इमोशनल मैसेज) दिया है। इस फोटो में वह अपनी बेटी को सीने से लगाकर अपने जैकेट के अंदर छिपाकर बैठी हैं।

सनी ने लिखा है 'मैं पूरे दिल से तुमसे वादा करती हूं कि इस दुनिया की सभी बुरी चीजों और लोगों से तुम्हारी रक्षा करूंगी। अगर इसके लिए मुझे जान भी देनी पड़े तो परवाह नहीं। दुनिया के हर बच्चे को इन बुरी ताकतों से सुरक्षित महसूस कराना चाहिए। आओ अपने बच्चों को कसकर थाम लें! उसकी हर कीमत पर रक्षा करें।'

बता दें कि सनी लियोनी और डेनियल के तीन बच्चे हैं। इस जोड़ी ने पिछले साल बेटी निशा को गोद लिया था। वहीं पिछले महीने सरोगेसी के जरिए दो जुड़वा बच्चे अशर सिंह वेबर और नोआ सिंह वेबर हुए। सनी ने फोटो शेयर कर इसकी जानकारी दी थी।

और पढ़ें: कठुआ गैंगरेप: 8 साल की मासूम के साथ दरिंदगी से सदमे में बॉलीवुड, फरहान अख्तर से सानिया मिर्जा तक का फूटा गुस्सा

RELATED TAG: Sunny Leone, Kathua Unnao Rape Case, Instagram, Children,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS ओर Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो