logo-image

उदय चोपड़ा को यूजर्स ने बताया 'बॉलीवुड का राहुल गांधी', कर्नाटक राजनीति पर कसा था तंज

सोशल मीडिया पर इस बात की चर्चा जोरों पर है कि आखिर किसको कर्नाटक की कुर्सी मिलेगी। इसी बीच 'धूम' एक्टर उदय चोपड़ा ने इसे लेकर एक ट्वीट किया।

Updated on: 16 May 2018, 02:44 PM

मुंबई:

कर्नाटक चुनाव के नतीजों पर कल हर किसी की नज़र रही। 104 सीटों के साथ बीजेपी आगे रही लेकिन कर्नाटक में किसकी सरकार बनेगी इस पर अभी सस्पेंस बरकरार है।

सोशल मीडिया पर इस बात की चर्चा जोरों पर है कि आखिर किसको कर्नाटक की कुर्सी मिलेगी। इसी बीच 'धूम' एक्टर उदय चोपड़ा ने इसे लेकर एक ट्वीट किया।

ट्वीट में उदय ने कर्नाटक में बीजेपी की सरकार बनने की ओर इशारा किया।

उदय ने ट्वीट कर लिखा कि मैंने अभी-अभी कर्नाटक के राज्यपाल के बारे में गूगल पर सर्च किया। यह बीजेपी और आरएसएस से जुड़े रहे हैं। मुझे लगता है कि हम सबको पता है कि क्या होने वाला है?'

अपने तंज और कम जानकारी को लेकर कई यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। एक यूजर ने उदय चोपड़ा को बॉलीवुड का राहुल गांधी बताया दिया।

लोगों के ट्रोल करने पर उन्होंने एक और ट्वीट कर लिखा, ' मेरी टाइमलाइन पर इतने सारे ट्रोल। मैं एक भारतीय हूं और अपने देश के बारे में चिंता करता हूं।'

और पढ़ें: संजय दत्त की बेटी ने शेयर की बोल्ड तस्वीरें, मान्यता ने दिया ये रिएक्शन

बता दें कि कर्नाटक में 12 मई को हुए चुनाव में बीजेपी सबसे बड़ी पार्टी के तौर पर उभरी है लेकिन 224 सदस्यीय विधानसभा में जादुई आंकड़ा हासिल करने में विफल रही।

बीजेपी को 104 सीटें हासिल हुई हैं जो 224 सदस्यीय विधानसभा में बहुमत हासिल करने के लिहाज से जरूरी 113 से थोड़ी कम हैं, जिसके चलते त्रिशंकु विधानसभा की स्थिति पैदा हो गई है।

वहीं कांग्रेस ने 78 सीटों पर जीत हासिल की है और जनता दल (सेक्युलर) को अपने समर्थन की घोषणा की है। राज्य विधानसभा चुनावों में जेडीएस 37 सीटों के साथ तीसरे नंबर की पार्टी बनी है। 

और पढ़ें: प्रेगनेंसी के बाद इस अजीब परेशानी में फंसी मीरा, सोशल मीडिया पर बताई बात