logo-image

करीना नहीं, ये एक्टर है करिश्मा कपूर के ज्यादा करीब!

करिश्मा और सलमान 1990 के दशक की पसंदीदा फिल्मी जोड़ी थे। इन्होंने 'अंदाज अपना अपना', 'बीवी नंबर 1', 'जीत' और 'जुड़वां' जैसी हिट फिल्मों में साथ काम किया है।

Updated on: 02 May 2018, 04:43 PM

मुंबई:

बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर अक्सर अपनी छोटी बहन करीना कपूर के साथ नजर आती हैं। दोनों बहनों के बीच का प्यार लोगों के लिए मिसाल है, लेकिन करिश्मा के सबसे ज्यादा करीब सलमान खान हैं। इस बात का खुलासा खुद उन्होंने किया है।

करिश्मा ने कहा कि सलमान खान उनकी छोटी बहन करीना कपूर खान से ज्यादा उनके करीब हैं। एक बयान के अनुसार, 'एंटरटेंमेंट की रात-लिमिटेड एडिशन' में पहुंची करिश्मा ने सलमान के साथ अपने संबंधों पर बात की।

करिश्मा ने कहा, 'करीना की तुलना में सलमान मेरे ज्यादा करीब है। हमारा दोस्ती अधिक लंबे समय से है। सलमान के लिए करीना एक छोटी बहन की तरह है और वह अब भी उसे एक बच्ची मानते हैं।'

ये भी पढ़ें: भारत-पाक सीमा पर होगी सलमान खान-प्रियंका चोपड़ा की 'भारत' की शूटिंग

 

When ur sister and you are working in the same city on the same day ! 😎🔛 #gangstagirls#delhi

A post shared by KK (@therealkarismakapoor) on Apr 27, 2018 at 2:53am PDT

करिश्मा और सलमान 1990 के दशक की पसंदीदा फिल्मी जोड़ी थे। इन्होंने 'अंदाज अपना अपना', 'बीवी नंबर 1', 'जीत' और 'जुड़वां' जैसी हिट फिल्मों में साथ काम किया है।

 

#wegotthemoves‼️😉😂#candid📸#repost#indiatodayconclave2018#sisters @india.today

A post shared by KK (@therealkarismakapoor) on Mar 11, 2018 at 12:11am PST

करीना, सलमान के साथ 'बॉडीगार्ड' और 'बजरंगी भाईजान' में काम कर चुकी हैं। खास बात है कि करिश्मा भी फिल्म 'बॉडीगार्ड' का हिस्सा रह चुकी हैं।

 

#sisterlove👭#nowandforever❤️💚#girlpower #christmasfeels#birthdayeve#pataudidiaries

A post shared by KK (@therealkarismakapoor) on Dec 19, 2017 at 9:09am PST

करिश्मा ने कहा, 'मैंने बॉडीगार्ड फिल्म में छाया को आवाज दी थी। वह मेरी आवाज थी, जो फिल्म में सलमान के चरित्र बॉडीगार्ड को परेशान करती थी।'

अब वह किस तरह की फिल्म करना चाहेंगी, इस पर करिश्मा ने कहा, 'सभी 'नंबर 1' नाम की फिल्मों में काम करने के बाद, मैं 'मम्मी नंबर 1' का हिस्सा बनना चाहूंगी, अगर इसे कोई बनाता है तो। मैं चाहती हूं कि यह फिल्म मां के अलग-अलग रूपों की व्याख्या करे। मैं इसका हिस्सा बनकर खुशी महसूस करूंगी।'

'एंटरटेंमेंट की रात-लिमिटेड एडिशन' शो कलर्स चैनल पर प्रसारित होता है।

ये भी पढ़ें: सोनम के संगीत से कुछ दिन पहले फराह खान के पैर में हुआ फ्रैक्चर