logo-image

#Confirm: 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' में टाइगर श्रॉफ के साथ शामिल हुईं अनन्या पांडे और तारा सुतारिया

टाइगर श्रॉफ की हालिया रिलीज हुई फिल्म 'बागी 2' ताबड़तोड़ कलेक्शन कर रही है। फिल्म ने अब तक 135 करोड़ से ज्यादा की कमाई की है।

Updated on: 11 Apr 2018, 01:08 PM

मुंबई:

करण जौहर की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' की एक्ट्रेस को लेकर कई दिनों से खबरों का बाजार गर्म था। कुछ लोग सारा अली खान का तो कोई टाइगर श्रॉफ की गर्लफ्रेंड दिशा पटानी का नाम ले रहे थे, लेकिन धर्मा प्रोडक्शन ने चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे और तारा सुतारिया का नाम कंफर्म कर दिया है।

फिल्म के पोस्टर आउट हो चुके हैं, जिसमें टाइगर, अनन्या और तारा का हॉट अंदाज में नजर आ रहा है। टाइगर ने तारा का स्वागत करते हुए ट्विटर पर लिखा, ' #SOTY फैमिली में तुम्हारा स्वागत है, मुझे उम्मीद है कि मेरी तरह तुम भी एक्साइटेड होगी। क्लास में मिलते हैं।'

ये भी पढ़ें: CSK से हारी KKR, लेकिन शाहरुख ने लुटाया धोनी की बेटी पर प्यार

अनन्या भी इस क्लास में शामिल हो गई हैं। सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें खूब वायरल होती हैं। उनकी सादगी को फैंस पसंद करते हैं। वहीं शाहरुख खान की बेटी सुहाना के साथ वह अक्सर किसी न किसी इवेंट में नजर आ जाती हैं।

अगर तारा की बात करें तो वह एक्टर, सिंगर और डांसर हैं। उन्होंने 'तारें जमीं पर', 'गुजारिश' और 'डेविड' जैसी फिल्मों के लिए डबिंग भी की है। तारा ने वीडियो जॉकी (वीजे) के तौर पर डिज्नी में भी काम किया है।

टाइगर श्रॉफ की हालिया रिलीज हुई फिल्म 'बागी 2' ताबड़तोड़ कलेक्शन कर रही है। फिल्म ने अब तक 135 करोड़ से ज्यादा की कमाई की है।

बता दें कि यह साल 2012 में रिलीज हुई फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' की सीक्वल है, जिसमें आलिया भट्ट, वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा लीड रोल में थे।

'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' 23 नवंबर 2018 को रिलीज होगी।

ये भी पढ़ें: ऐसे बढ़ाएं महंगे गहनों की उम्र, बरकरार रहेगी चमक