logo-image

करण जौहर ने एक बार फिर शेयर की रूही और यश की तस्वीर

करण ने अपनी आत्मकथा 'एन अनसूटेबल ब्वॉय' में भी सरोगेसी के जरिए बच्चा गोद लेने की इच्छा जाहिर की थी।

Updated on: 30 Aug 2017, 02:59 PM

मुंबई:

करण जौहर सरोगेसी के जरिए दो बच्चों के पिता बने और कुछ दिन पहले वह दोनों की तस्वीरें दुनिया के सामने लेकर आएं। लेकिन अब एक बार फिर से उन्होंने रूही और यश की फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर की है।

इस फोटो में दोनों बच्चे मुस्कुरा रहे हैं। वहीं करण जौहर ने कैप्शन में लिखा है, 'मेरी दुनिया 2.0'। करण के फोटो शेयर करते ही इस पर हजारों लाइक्स आ गए। यह तस्वीर लोगों को खूब पसंद आ रही है।

ये भी पढ़ें: 'कसौटी जिंदगी की' का ये एक्टर 'बिग बॉस-11' में आ सकता है नजर?

 

My world 2.0 ❤️❤️❤️❤️❤️

A post shared by Karan Johar (@karanjohar) on Aug 29, 2017 at 1:38pm PDT

करण ने अपनी आत्मकथा 'एन अनसूटेबल ब्वॉय' में भी सरोगेसी के जरिए बच्चा गोद लेने की इच्छा जाहिर की थी। उन्होंने बच्चों का नाम भी अपने माता-पिता के नाम पर रखा। करण पहले ही कह चुके हैं कि वह बच्चों की पूरी जिम्मेदारी अच्छे से निभाएंगे।

गौरतलब है कि भारत में सरोगेसी 2002 से लीगल है, लेकिन इसकी शर्त ये है कि माता या पिता में से कोई एक डोनर होना चाहिए। इस प्रतिबंध के तहत सरोगेट मदर को किसी भी तरह का पेमेंट नहीं किया जा सकेगा। साथ ही इसमें यह कुंवारे लोगों, विदेशियों और भारतीय मूल के लोगों के लिए सरोगेसी पर बैन है।

कई बॉलीवुड सेलिब्रिटी भी इसके जरिए माता-पिता बन चुके हैं। शाहरुख खान के छोटे बेटे अबराम सरोगेसी के जरिए हुए हैं। वहीं तुषार कपूर भी सरोगेसी से बेटे लक्ष्य के पिता बने हैं।

ये भी पढ़ें: गर्भवती महिला के ऑपरेशन में भिड़े डॉक्टर्स, हाईकोर्ट ने लिया संज्ञान