logo-image

शाहरुख खान का ज़िक्र होते ही क्यों परेशान हो जाते हैं करन जौहर?

करन जौहर जल्द ही अपनी बायोपिक 'एन अनसूटेबल ब्वॉय' लेकर आ रहे हैं।

Updated on: 09 Jan 2017, 11:02 AM

नई दिल्ली:

क्या करन जौहर होमोसेक्सुअल हैं? क्या शाहरुख और उनके बीच कोई बदनाम रिश्ता था? करन ने अब तक शादी क्यों नहीं की? उनका पहला सेक्सुअल एनकाउंटर कब हुआ था? ऐसे कई सवालों के जवाब आपको करन शायद कभी भी नहीं दे पाए हैं? लेकिन जल्द ही आपको इन सभी सवालों के जवाब उनकी आने वाली बायोपिक में मिलेंगे।

करन जौहर जल्द ही अपनी बायोपिक 'एन अनसूटेबल ब्वॉय' लेकर आ रहे हैं। करन न अपनी बायोग्राफी 'एन अनसूटेबल ब्वॉय' पूनम सक्सेना के साथ मिलकर लिखा है। यह बायोपिक करन के व्यक्तित्व और उनकी जिंदगी के कुछ अहम तथ्यों को उजागर करेगी। करन को लेकर लोगों के मन उठने वाले सवालों का जवाब इस बायोग्राफी में उन्हें मिल जाएगा।

ये भी पढ़ें, करन जौहर अपनी बायोग्राफी में अपनी सेक्सुअलिटी को लेकर जल्द करेंगे खुलासा

शाहरुख खान का ज़िक्र होने पर होते हैं परेशान

बहुमुखी प्रतिभा के धनी करन जौहर लेखक, फैशन डिजाइनर, टीवी होस्ट, एक्टर के साथ-साथ प्रोड्यूसर भी हैं। करन को कई सवाल बहुत परेशान भी करते हैं। जैसे, क्या शाहरुख खान से उनका कोई रिश्ता रहा है? एक टीवी शो के दौरान जब उनसे ये सवाल पूछा गया तो करन का जवाब साफ था कि आपसे अगर कोई पूछे कि क्या आप अपने भाई के साथ सो रहे हैं तो आपको कैसा लगेगा? शाहरुख को करन जौहर पिता की हैसियत के बराबर और बड़े भाई जैसा मानते हैं। शाहरुख के बारे में इस तरह की बातें करन को परेशान करती रही हैं।

लड़के के साथ बाहर जाने से लगता है डरता

करन जौहर को कई मौकों पर गुस्सा होते हुए भी देखा गया है। वो कहते हैं कि मेरी सेक्सुअलिटी के बारे में लोग कैसी-कैसी बातें करते हैं मुझे पता है। मेरी सेक्सुअलिटी पर जोक्स बने हैं ये भी मुझे पता है? मैं किसी लड़के के साथ बाहर जाने से बहुत डरता हूं, क्योंकि लोग उससे मेरा रिश्ता जोड़ देते हैं।

ये भी पढ़ें, सलमान खान-कैटरीना कैफ ने शूरू की 'टाइगर जिंदा है' की शूटिंग

ट्विटर पर भी सब कहते हैं बहुत भला-बुरा

करन ने कहा,ट्विटर पर भी मुझे सब बहुत भला-बुरा कहते रहते हैं। रोज सुबह में 200 हेट मैसेजेस के साथ उठता हूं। मुझे लोगों के ताने सुनने पड़ते हैं। वो मुझ पर इल्जाम लगाते हैं कि मेरी बातों से समाज गंदा हो रहा है। मैं देश को नीचा दिखा रहा हूं। एक बार हीथ्रो एयरपोर्ट पर एक आदमी ने मुझसे पूछ ही लिया कि क्या वो होमोसेक्सुअल हैं?

'एआईबी रोस्ट' शो में सेक्सुअल ओरिएंटेशन पर की थी खूब बातें

'एआईबी रोस्ट' नाम के एक शो में करन जौहर ने अपने सेक्सुअल ओरिएंटेशन के बारे में काफी बातें की थीं। वे कहते हैं कि मैंने जो किया अपनी मां के सामने किया, वो भी इसी शो में मौजूद थीं।

सोशल मीडिया पर करन जौहर का मजाक बनाने वालों को उनकी ये बायोग्राफी जरूर पढ़नी चाहिए। इससे उनको अपने सवालों के जवाब मिल जाएंगे।