logo-image

फिल्मों में आइटम नंबर पर करण जौहर ने दिया ये बड़ा बयान....

बॉलीवुड एक्टर करण जौहर ने हाल में दिए एक इंटव्यू में अपनी फिल्मों के 'आइटम नंबर' में महिलाओं को ऑब्जेक्ट की तरह पेश करने के लिए माफी मांगी।

Updated on: 03 Dec 2017, 11:18 PM

मुंबई:

बॉलीवुड एक्टर करण जौहर ने हाल में दिए एक इंटव्यू में अपनी फिल्मों के 'आइटम नंबर' में महिलाओं को ऑब्जेक्ट की तरह पेश करने के लिए माफी मांगी। बता दें, She The People नाम के फेसबुक पेज से एक विडियो शेयर किया गया है जिसमें करण ने बॉलिवुड इंडस्ट्री और आइटम नंबर के बारे में बात की है।

करण ने अपने इंटरव्यू में कहा, 'जब किसी महिला को केंद्र में रखते हैं तो यह अच्छा उदाहरण पेश नहीं करता।। बतौर फिल्ममेकर, मैंने वो गलतियां की है और अब इन्हें कभी नहीं दोहराउंगा।'

करण जौहर की फिल्म अग्निपथ में कटरीना कैफ ने 'चिकनी चमेली', दोस्ताना में शिल्पा शेट्टी ने 'शट अप एंड बांउस' और ब्रदर्स में करीना कपूर ने 'मेरा नाम मैरी' बोल पर आइटम नंबर दिया था।

करण को विश्वास है कि धीरे-धीरे इंडस्ट्री में बदलाव आएगा। वह कहते हैं, 'अब सब बदल रहा है। आने वाला समय कॉन्टेंट का है। उदाहरण के तौर पर 'वंडर वुमन' को देखिए।'

बॅालीवुड इंडस्ट्री में जया बच्चन, हेमा मालिनी , शबाना आजमी और जावेद अख्तर जैसी कई दिग्गज हस्तियां फिल्मों में आइटम सॉंन्ग का विरोध करती है।

इसे भी पढ़ें: 'संस्कारी' सलमान ने 'बिग बॉस 11' से हटवाया करण-बिपाशा का कंडोम ऐड