logo-image

कपिल शर्मा को लेकर अब किकू शारदा ने दिया यह बयान

कपिल शर्मा का उनके साथी कलाकार के साथ कथित तौर पर फ्लाइट में हुई लड़ाई के मामले में हर दिन कोई न कोई नई बात निकल कर सामने आती है। अब इस मामले में शो के एक्‍टर किकू शारदा ने कहा है कि इस‍ मामले को ज्‍यादा ही तूल दिया जा रहा है।

Updated on: 26 Mar 2017, 07:23 AM

नई दिल्ली:

कपिल शर्मा का उनके साथी कलाकारों के साथ कथित तौर पर फ्लाइट में हुई लड़ाई के मामले में हर दिन कोई न कोई नई बात निकल कर सामने आती है। अब इस मामले में शो के एक्‍टर किकू शारदा ने कहा है कि इस‍ मामले को ज्‍यादा ही तूल दिया जा रहा है।

हिंदुस्‍तान टाइम्‍स की खबर के अनुसार किकू का कहना है, 'मैं इस विषय पर कोई बात नहीं करना चाहता हूं। इस पर बहुत कुछ लिखा जा चुका है जबकि इतना कुछ था ही नहीं। मुझे लगता है इस मामले को कुछ ज्‍यादा ही उछाला जा रहा है।' जब किकू से पूछा गया कि कपिल ने उनसे भी अपशब्‍द कहे, तो उन्‍होंने इस टेलिफोन पर दिए इंटरव्‍यू में हिंदुस्‍तान टाइम्‍स को बताया ऐसा कुछ भी नहीं है।'

और पढ़ें: बेगम जान, नाम शबाना,'लिपस्टिक अंडर माय बुर्का' के साथ बड़े पर्दे पर रहेगा अभिनेत्रियों का ही जलवा

बता दें कि कपिल और सुनील के बीच विवाद तब शुरू हुआ जब यह दोनों सिडनी से एक शो करके वापस लौट रहे थे। फ्लाइट में कपिल ने सुनील के साथ गाली गलौच की। जिसके बाद कपिल ने फेसबुक पर एक पोस्ट के जरिए इस विवाद को घरेलू मैटर बताया थ और लोगों से मजे ना लेने की बात कही। उन्होंने ट्विटर पर सुनील ग्रोवर को टैग करते हुए उनसे माफी भी मांगी, हालांकि इसका कुछ असर नहीं हुआ और सुनील ने उन्हें बड़े ही प्यार से खरी खोटी सुनाई और भगवान ना बनने की सलाह दे दी।

इसके बाद शो के कई कलाकार शो छोड़ चुके हैं जबकि किकू अभी भी कपिल के साथ शो की शूटिंग कर रहे हैं।

और पढें: कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा ने भी 'द कपिल शर्मा शो' को कहा अलविदा