logo-image

कंगना रनौत ने तोड़ी चुप्पी, 'सिमरन' के डायलॉग विवाद पर दिया ये जवाब

इस फिल्म को हंसल मेहता ने डायरेक्ट कर रहे हैं, जो इस साल 15 सितंबर को रिलीज हो रही है।

Updated on: 09 Aug 2017, 02:24 PM

मुंबई:

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने आगामी फिल्म 'सिमरन' के डायलॉग और कहानी लेखन को लेकर उठे विवाद पर बयान जारी किया है। उनका कहना है कि लेखक अपूर्व असरानी ने ही उन्हें संवाद लेखन का श्रेय लेने के लिए कहा था।

कंगना ने फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के दौरान यह कहा। अभिनेत्री ने कहा, 'कुछ लोगों को लगता है कि अपूर्व को इसके लिए श्रेय नहीं दिया गया, लेकिन यह गलतफहमी है। हमने उसी प्रकार कॉन्ट्रैक्ट बनाया, जैसा वे चाहते थे। बल्कि अपूर्व ने ही मुझे संवाद लेखन का श्रेय लेने के लिए कहा था।'

यह विवाद तब उठा, जब फिल्म के पोस्टर में कंगना का नाम सह-लेखक के रूप में लिखा दिखाई दिया। अपूर्व ने फेसबुक पर इसे लेकर आपत्ति उठाई। साथ ही अनुचित श्रेय लेने के लिए अभिनेत्री की निंदा की।

ये भी पढ़ें: 'सिमरन' का ट्रेलर आउट, क्या आपने देखा कंगना रनौत का अल्हड़ अंदाज 

30 साल की कंगना ने आगे कहा, 'यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि मुझे जीवन के हर कदम पर अपने अधिकार के लिए लड़ना पड़ा। मैं ताउम्र यह करती रही हूं। आप चाहे मुझे योद्धा कह सकते हैं या विद्रोही, मैं ऐसी ही हूं।'

इस फिल्म को हंसल मेहता ने डायरेक्ट कर रहे हैं, जो इस साल 15 सितंबर को रिलीज हो रही है। यह फिल्म एक एनआरआई नर्स संदीप कौर की जिंदगी से प्रेरित है। उन्हें पिछले साल बैंक में चोरी करने के आरोप में जेल भेज दिया गया है। उन्होंने अपने गैंबलिंग (जुआ) कर्ज को चुकाने के लिए चोरी की थी।

ये भी पढ़ें: 'टॉयलेट: एक प्रेम कथा' की रिलीज से पहले अक्षय कुमार 24 घंटे में 24 Toilet