logo-image

'रंगून' में मेरा किरदार किसी पर आधारित नहीं है: कंगना रनौत

कहा जा रहा है कि इस फिल्म में कंगना का किरदार अभिनेत्री फियरलेस नाडिया से प्रेरित है।

Updated on: 21 Feb 2017, 06:31 PM

नई दिल्ली:

अभिनेत्री कंगना रनौत का कहना है कि आगामी फिल्म 'रंगून' में उनका किरदार किसी पर आधारित नहीं है। कंगना ने कहा कि उनके द्वारा निभाया किरदार असल जीवन में किसी भी व्यक्ति विशेष से प्रेरित नहीं है। कहा जा रहा है कि इस फिल्म में कंगना का किरदार अभिनेत्री फियरलेस नाडिया से प्रेरित है। 

'वाडिया मूवीटोन प्राइवेट लिमिटेड' की शिकायत पर कथित कॉपीराइट उल्लंघन के आधार पर 'रंगून' फिल्म के निर्देशक विशाल भारद्वाज पर एक मुकदमा दायर किया गया है।

इस शिकायत में यह दावा किया गया है कि 'रंगून' फिल्म में कंगना द्वारा निभाया मिस जूलिया का किरदार ऑस्ट्रेलिया की स्टंट अभिनेत्री मैकी इवांस के असल जीवन पर आधारित है, जिन्हें फियरलेस नाडिया के नाम से जाना जाता है।

ये भी पढ़ें: 'रंगून' की स्क्रीनिंग पर पहुंचीं करीना कपूर, पत्नी को देख सैफ अली खान रह गए हैरान!

इस बारे में पूछे जाने पर कंगना ने एजेंसी से कहा, 'इस किरदार को लेकर कानूनी परेशानी चल रही है। पहली बात तो यह कि हम इस मामले में कुछ भी नहीं कह सकते, क्योंकि यह मामला अदालत में है। हालांकि, हम इस बात का आश्वासन जरूर दे सकते हैं कि यह किरदार किसी भी जीवित या मृत इंसान पर आधारित नहीं है।'

बॉलीवुड की 29 वर्षीया अभिनेत्री ने कहा कि यह कहानी पूरी तरह से काल्पनिक है और इसके किरदार भी काल्पनिक हैं। द्वितीय विश्वयुद्ध के दौर पर आधारित इस फिल्म में सैफ अली खान और शाहिद कपूर भी मुख्य भूमिका में हैं। 'रंगून' 24 फरवरी को रिलीज हो रही है।

ये भी पढ़ें: जब कंगना के मन में सुगंधा को थप्पड़ मारने जैसा खयाल आया