logo-image

'मेंटल है क्या' का लंदन शेड्यूल पूरा, राजकुमार राव और कंगना रनौत ने सड़क पर किया डांस

राजकुमार राव और कंगना रनौत की फिल्म 'मेंटल है क्या' की शूटिंग पूरी हो गई है। फिल्म की प्रॉड्यूसर एकता कपूर ने सोमवार को कंगना और राजकुमार की एक तस्वीर ट्वीट की।

Updated on: 09 Jul 2018, 02:02 PM

मुंबई:

राजकुमार राव और कंगना रनौत की फिल्म 'मेंटल है क्या' की लंदन में शूटिंग पूरी हो गई है। फिल्म की प्रॉड्यूसर एकता कपूर ने सोमवार को कंगना और राजकुमार की एक तस्वीर ट्वीट की।

एकता ने तस्वीर के कैप्शन में लिखा, 'और शूटिंग खत्म हुई। कंगना रनौत और राजकुमार राव लंदन में शूटिंग खत्म होने के बाद मेंटल है क्या में।' इस तस्वीर में राजकुमार राव और कंगना रनौत लंदन की गलियों में डांस करते हुए नजर आ रहे है। 

यह फिल्म 22 फरवरी 2019 को रिलीज होगी।

इसे प्रकाश कोवेलामुडी डायरेक्ट करेंगे। वह 'अनागनागा ओ धीरुडु और 'साइज जीरो' जैसी दक्षिणी भारतीय फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं। फिल्म की कहानी कनिका ढिल्लो ने लिखी है। यह एक एंटरटेनिंग थ्रिलर मूवी है। खबरों की मानें तो दोनों के ही कैरेक्टर अलग हटकर होंगे।

यह दूसरी बार है, जब राजकुमार और कंगना एक साथ दिखेंगे। इससे पहले उन्हें वर्ष 2013 की फिल्म 'क्वीन' में साथ देखा जा चुका है।

'मेंटल है क्या' के अलावा कंगना झांसी की रानी लक्ष्मीबाई के जीवन पर आधारित 'मणिकर्णिका' की शूटिंग में व्यस्त है। वहीं राजकुमार राव 'स्त्री', 'फन्ने खां' आदि फिल्मों में नजर आएंगे। 

IANS के इनपुट के साथ

इसे भी पढ़ें: शोनाली बोस की 'द स्काई इस पिंक' में नजर आएंगी प्रियंका चोपड़ा