logo-image

'रंगून' के नए गाने 'टिप्पा' में देखें कंगना रनौत की ट्रेन-मस्ती

विशाल भारद्वाज द्वारा निर्देशित फिल्म 24 फरवरी को रिलीज होगी। इस फिल्म में कंगना रनौत और शाहिद कपूर के अलावा सैफ अली खान मुख्य भूमिका में हैं।

Updated on: 02 Feb 2017, 11:43 PM

मुंबई:

कोरियॉग्राफर फराह खान ने मणिरत्नम की फिल्म 'दिल से' शाहरुख खान को 'छैयां-छैयां' गाने पर ट्रेन की छत पर नचाया था। अब फराह ने बॉलीवुड की 'क्वीन' कंगना रनौत को भी ट्रेन की छत पर नचा दिया है। जी हां, विशाल भारद्वाज की अपकमिंग फिल्म 'रंगून' के नए गाने 'टिप्पा' में कंगना ट्रेन की छत पर मस्ती करती नज़र आ रही हैं।

आगामी फिल्म 'रंगून' के निर्माताओं ने एक और जबरदस्त थिरकाने वाला नया गाना 'टिप्पा' जारी किया है। इसमें कंगना ट्रेन में मस्ती करते दिखाई दे रही हैं। इससे पहले फिल्म से 'ब्लडी हैल', 'ये इश्क है' और 'मेरे पिया गए इंग्लैंड' जैसे शानदार गीत रिलीज हो चुके हैं। 'टिप्पा' विशाल और गुलजार के एलिस इन वंडरलैंड के पुराने शीर्षक गीत का रीमेक है। यह गाना आपको थिरकने को मजबूर कर देगा।

ये भी पढ़ें: कंगना रनौत ने कहा, मेरे फैशन की समझ थोड़ी अलग है

यह गीत ट्रेन में फिल्म की मुख्य अभिनेत्री कंगना रनौत पर फिल्माया गया है। कंगना इस पूरे गाने में काफी खुश लग रही हैं। इसमें शाहिद कपूर भी हैं, लेकिन काफी गंभीर नजर आ रहे हैं। यह गीत सुखविंदर सिंह, रेखा भारद्वाज, सुनिधि चौहान और ओएस अरुण ने गाया है। इसके बोल गुलजार ने दिए हैं।

यहां देखें फिल्म का नया गाना 'टिप्पा':

'रंगून' सैफ अली खान, कंगना रनौत और शाहिद कपूर के अभिनय से सजी एक रोमांचक त्रिकोणीय प्रेम पर आधारित है। विशाल भारद्वाज द्वारा निर्देशित फिल्म 24 फरवरी को रिलीज होगी। यह नाडियाडवाला ग्रैंडसन इंटरटेंमेंट के बैनर तले साजिद नाडियाडवाला और वायाकॉम-18 मोशन पिक्चर द्वारा निर्मित है।

ये भी पढ़ें: बढ़ती उम्र को कहें अलविदा, जानिए त्वचा को जवां बनाने के उपाय

(एजेंसी आईएएनएस इनपुट के साथ)