logo-image

तमिल सुपरस्टार कमल हासन के घर में लगी भीषण आग, स्टाफ को शुक्रिया अदा किया

साउथ फिल्मों से लेकर बॉलीवुड में अपनी बेहतरीन अदाकारी के लिए मशहूर अभिनेता कमल हासन के साथ शनिवार को एक बड़ा हादसा होने से टल गया। यह कमल हासन के फैंस के लिए किसी खुशखबरी से कम नहीं है।

Updated on: 08 Apr 2017, 11:29 AM

नई दिल्ली:

साउथ फिल्मों से लेकर बॉलीवुड में अपनी बेहतरीन अदाकारी के लिए मशहूर अभिनेता कमल हासन के साथ शनिवार को एक बड़ा हादसा होने से टल गया। यह कमल हासन के फैंस के लिए किसी खुशखबरी से कम नहीं है। राजनीति से लेकर हर मुद्दे पर बेबाकी से अपनी राय रखने के लिए फेमस कमल हासन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर इस घटना की जानकारी दी।

कमल हासन ने लिखा, 'मेरे स्टॉफ का धन्यवाद। मेरे घर में आग लग गई थी। फेफड़ों तक धुआं पहुंच गया था, मैं इससे बचने के लिए तीसरी मंजिल पर चढ़ गया था। अब मैं सुरक्षित हूं। शुभ रात्रि।'

इसके बाद कमल हासन ने एक ओर ट्वीट किया। उन्होंने लिखा, 'मुझे प्यार देने और मेरी चिंता करने के लिए सभी को मेरा प्यार।'

यह भी पढ़ें- 64वां नेशनल फिल्म अवार्ड: रूस्तम बनें अक्षय कुमार, 'नीरजा' बेस्ट हिंदी फीचर फिल्म, देखें यहां पूरी लिस्ट

बता दें यह घटना कमल हासन के साथ उनके चेन्नई के घर में घटी। वहीं हाल ही में कमल हासन पर महाभारत पर विवादित टिप्पणी करने के मामले में बेंगलुरु के एक संगठन ने शिकायत दर्ज कराई गई थी।

यह शिकायत भारत क्रांति सेना नाम के संगठन ने की है, जिसके प्रमुख का नाम प्रणवनंदा है।

देश में महिलाओं पर होने वाले हमलों को लेकर एक तमिल टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में हासन ने महाभारत का जिक्र करते हुए कहा था, 'एक महिला तक को दांव पर लगा दिया गया, एक बाजी की तरह।'

यह भी पढ़ें- जायरा वसीम ने जीता नेशनल फिल्म अवॉर्ड, जानें दंगल गर्ल का कश्मीर से लेकर कॉन्ट्रोवर्सी तक का सफर