logo-image

कमल हासन ने कहा- जीएसटी बिल फिल्मी बिजनेस को कर देगा बर्बाद, इंडस्ट्री छोड़ने की दी धमकी

अभिनेता ने कहा कि नोटबंदी काले धन को खत्म करने के लिए लागू की गई थी, लेकिन जीएसटी लागू होने से हम दो कदम पीछे चले जाएंगे।

Updated on: 03 Jun 2017, 09:55 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड में कुछ एक्टर्स ऐसे भी हैं, जो अपने बड़बोलेपन की वजह से हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं। इस फेहरिस्त में कमल हासन भी शामिल हैं। हाल ही में आमिर खान को टारगेट करने के बाद कमल हासन एक बार फिर जीएसटी बिल पर बोल कर चर्चा में आ गए हैं।

बता दें कमल हासन जल्द ही 'बिग बॉस' के तमिल वर्जन से टीवी पर डेब्यू करने जा रहे हैं। ऐसे में कमल हासन को टीवी पर देखने के लिए उनके फैंस काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं। लेकिन जीएसटी बिल पर उन्होंने जो कहा है, उससे उनके फैंस खासा निराश होंगे।

उन्होंने कहा कि जीएसटी बिल फिल्मी बिजनेस को बर्बाद कर देगा। अगर ऐसा होता है, तो वह फिल्म इंडस्ट्री छोड़ देंगे।

और पढ़ें: PICS: रामानंद सागर की पोती साक्षी चोपड़ा की 10 टॉपलेस तस्वीरें सोशल मीडिया पर मचा रहीं धूम

अभिनेता ने कहा कि नोटबंदी काले धन को खत्म करने के लिए लागू की गई थी, लेकिन जीएसटी लागू होने से हम दो कदम पीछे चले जाएंगे।

बता दें कि केन्द्र सरकार ने मनोरंजन पर 28 फीसदी टैक्स प्रस्तावित किया हैं। केन्द्र सरकार ने 1 जुलाई से देश भर में जीएसटी लागू करने का फैसला किया है। जीएसटी लागू होने से फिल्मों की टिकट की कीमतों में इजाफा हो सकता है।

और पढ़ें: Mom Trailer: श्रीदेवी, नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अक्षय खन्ना का हटकर लुक, देखें वीडियो

इसके साथ ही कमल हासन जिस शो से टीवी में दस्तक देने जा रहे हैं, उस 'बिग बॉस' के तमिल वर्जन में 14 कंटेस्टेंट्स हिस्सा ले रहे हैं, जिन्हें एक घर में सौ दिनों के लिए बंद कर दिया जाएगा।