कमल हासन ने अपने बयान पर दी सफाई, कहा- 'मैंने आतंकवाद शब्द का नहीं किया इस्तेमाल'

  |  Updated On : November 07, 2017 07:50 PM
कमल हासन (ANI)

कमल हासन (ANI)

नई दिल्ली :  

कुछ दिन पहले ही राजनीति में आने की पुष्टि कर चुके तमिल सुपरस्टार आज अपना 63 वां जन्मदिन मना रहे है

कमल हासन ने मोबाइल एप लॉन्च करते हुए राजनीति में उतरने की घोषणा की थी अपने बयान को लेकर विवादों की सुर्ख़ियों में छाने वाले कमल हासन ने कहा, 'मैं किसी की भावनाओं को ठेस नहीं पहुंचना चाहता था मैं खुद हिन्दू परिवार से हूं, लेकिन मैंने दूसरा रास्ता अपना लिया है मैंने 'आतंकवाद' शब्द का इस्तेमाल नहीं किया था बल्कि 'एक्सट्रीम' शब्द का प्रयोग किया था।'

राजनीति में करियर के बारे में कमल हासन ने कहा था कि इस दिशा में पहले कदम के तहत मंगलवार को एक मोबाइल सॉफ्टवेयर एप लॉन्च होगा, क्योंकि इससे वह प्रशंसकों के संपर्क में रह सकेंगे।

कमल हासन राष्ट्रीय और राज्य स्तर पर राजनीतिक हालात पर टिप्पणियों के साथ सक्रिय रहे हैं। वह अक्सर सत्ता पक्ष की आलोचना करते रहे हैं।

हासन ने अपना जन्मदिन नहीं मनाने का फैसला किया है क्योंकि चेन्नई के लोग भारी बारिश की समस्या से जूझ रहे हैं। वह एक मेडिकल कैम्प और भारी बारिश से प्रभावित एक क्षेत्र का दौरा करेंगे।

और पढ़ें: VIDEO: रणवीर सिंह ने 'अलाउद्दीन' को कहा अलविदा, पुराने अवतार में लौटे

कमल हासन ने जन्मदिन से पहले एक ट्वीट किया था, 'कल का दिन बस एक और दिन की तरह ही है..अगर आप जश्न मनाते हैं और इसे संजोने में विफल होते हैं..अगर हम इसे एक अच्छे काम के लिए मनाएं, तो फिर हम उस परिवर्तन को ला सकते हैं जिसे लाना चाहते हैं।'

बयान को लेकर खड़ा हुआ विवाद
अभिनेता कमल हासन ने 'हिंदू आतंकवाद' की बात कर विवाद खड़ा हो गया था। उन्होंने तमिल साप्ताहिक पत्रिका 'आनंदा विकटन' में लिखे अपने लेख में कहा था कि दक्षिणपंथी विचारधारा वाले हिंसा में शामिल हैं और वो ये नहीं कह सकते कि हिंदू आतंकवाद नहीं है।

गौरतलब है कि उग्र दक्षिणपंथी संगठन हिंदू महासभा के नेता ने तो हासन के बयान को लेकर उन्हें गोली मार देने की अपील की थी।

और पढ़ें: 'टाइगर जिंदा है' ट्रेलर आउट, सलमान खान-कैटरीना कैफ धमाकेदार एक्शन के साथ करेंगे रोमांस

RELATED TAG: Kamal Haasan, Hindu Terrorism,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS ओर Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो