logo-image

क्या फिर कभी करण जौहर के साथ काम करेंगी काजोल? जानिए एक्ट्रेस का जवाब

करण के बारे में बात करने से भी काजोल कतराती हैं। काजोल ने इस बात के संकेत भी दिए हैं कि करण के साथ काम करने की गुंजाइश नहीं के बराबर है।

Updated on: 27 Jul 2017, 12:12 AM

नई दिल्ली:

एक ज़माने में बॉलीवुड के 'बेस्ट फ्रेंड्स' कहे जाने वाले फिल्म निर्माता करण जौहर और अभिनेत्री काजोल के रिश्ते अभी 'खट्टे-मीठे' दौर से गुजर रहे है। इन दोनों ने साथ में काफी हिट फिल्मे दी हैं। कुछ कुछ होता है, कभी ख़ुशी कभी गम , माई नेम इज खान कुछ ऐसी उल्लेखनीय फिल्मे हैं जो सिनेमा जगत में लैंडमार्क साबित हुई थी।

लेकिन अब स्थिति ऐसी है कि करण के बारे में बात करने से भी काजोल कतराती हैं। काजोल ने इस बात के संकेत भी दिए हैं कि करण के साथ काम करने की गुंजाइश नहीं के बराबर है।

अपनी जीवनी में करण ने कहा था कि काजोल के साथ करीब 25 साल पुरानी की उनकी दोस्ती 'ऐ दिल है मुश्किल' और 'शिवाय' फिल्मों की रिलीज से पहले ही टूट गई थी। करण जौहर की फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' और काजोल के पति और अभिनेता अजय देवगन की फिल्म 'शिवाय' पिछले साल दिवाली के दिन रिलीज हुई थी, जिससे दोनों के बीच मनमुटाव हो गया था।

अपनी किताब में करण ने लिखा कि अजय ने फिल्मों की रिलीज से पहले उनके बारे में 'अभद्र' बातें कही थीं और तभी उन्होंने तय कर लिया था कि 'चाहे कुछ भी जाए, अब वह (काजोल) मेरी जिंदगी से बाहर है।'

 

In Pics: करन जौहर ने पहली बार दिखाई अपने जुड़वा बच्चों की झलक

काजोल ने भी एक इंटरव्यू में कहा था, 'यदि आप अपने साथ काम करने वालों के साथ सहज नहीं हैं, यदि आप उनसे बात नहीं कर सकते.... मेरा मानना है कि संवाद लोगों के साथ काम करने का एक अहम पहलू है। यदि आप उनसे बात नहीं करेंगे तो आप उनके साथ काम नहीं कर सकते।'

यह पूछे जाने पर कि क्या वह करण के साथ काम करना चाहेंगी, इस पर काजोल ने कहा, 'मैं इसे इस तरह बताती हूं, मैं इस बाबत किसी सवाल का जवाब नहीं दे रही। यदि मेरा कोई दोस्त मुझे किसी फिल्म की पेशकश करे तो निश्चित तौर पर मैं उसे करूंगी।'

बता दें कि 42 वर्षीय काजोल अभिनेता धनुष के साथ सौंदर्या रजनीकांत के निर्देशन में बनने वाली फिल्म 'वीआईपी 2' में नजर आने वाली हैं। यह उनकी दूसरी तमिल फिल्म होगी।

VIDEO: 'वीआईपी 2' का हिंदी ट्रेलर रिलीज, सोशल मीडिया पर छाया काजोल का तेजतर्रार लुक