logo-image

Trailer: वरूण धवन की 'जुड़वा 2' दिलाएगी आपको सलमान खान की याद

डेविड धवन की कॉमेडी से भरपूर फ़िल्म 'जुड़वा 2' का ट्रेलर आज जारी हो गया। ट्रेलर में उनके बेटे वरूण धवन की एक्टिंग का डबल डोज साफ दिखता है।

Updated on: 21 Aug 2017, 04:34 PM

नई दिल्ली:

डेविड धवन की कॉमेडी से भरपूर फ़िल्म 'जुड़वा 2' का ट्रेलर आज जारी हो गया। ट्रेलर में उनके बेटे वरूण धवन की एक्टिंग का डबल डोज साफ दिखता है। वरुण के साथ इस फिल्म में तापसी पन्नू और जैकलीन फर्नांडिस इश्क लड़ाती नजर आएंगी। 'जुड़वा 2' में राजा और प्रेम के किरदार नजर आने वाले वरुण की एक्टिंग में सलमान खान के स्टाइल की झलक देखने को मिलती है।

ट्रेलर को वरुण, तापसी पन्नू ने अपने ट्विटर अकाउंट पर भी शेयर किया है। फिल्म का ट्रेलर काफी दिलचस्प और एंटरटेनिंग हैं। ट्रेलर में पुरानी फिल्म के ऊंची है बिल्डिंग... और टन टना टन... जैसे गानों पर वरुण, तापसी और जैकलीन थिरकते दिख रहे हैं।

फिल्म इस साल दशहरे के मौके पर 29 सितंबर को रिलीज होगी। फिल्म की शूटिंग खत्म हो चुकी है और अब फिल्‍म के पोस्‍ट प्रोडक्‍शन का काम चल रहा है। फिल्म में सलमान खान की स्पेशल अपीरेंयस भी है।

निर्माता साजिद और निर्देशक डेविड धवन की इस जोड़ी ने 20 साल पहले 1997 सलमान खान के साथ इस फिल्म को बनाया था। ट्रेलर को देखकर लगता है कि फिल्म नए कलेवर और कहानी के साथ नया धमाका करेगी।

इसे भी पढ़ें:  पहलाज निहलानी ने जैकलीन-सिद्धार्थ को दिया झटका, 'ए जेंटलमैन' के किसिंग सीन पर जताई आपत्ति