logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

'जमाई राजा' फेम निया शर्मा की बॉलीवुड में हुई एंट्री, नए अवतार में आएंगी नज़र!

अपने बोल्ड स्टाइल और रोल्स के लिए मशहूर जमाई राजा फेम एक्ट्रेस निया शर्मा नई पारी की शुरुआत करने जा रही है।

Updated on: 04 Apr 2018, 02:02 PM

नई दिल्ली:

अपने बोल्ड स्टाइल और रोल्स के लिए मशहूर 'जमाई राजा' फेम निया शर्मा नई पारी की शुरुआत करने जा रही है। वेब सीरीज के बाद टीवी जगत की मशहूर एक्ट्रेस निया बॉलीवुड में डेब्यू करने की तैयारी कर रही हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, विक्रम भट्ट ने उन्हें आगामी थ्रिलर फिल्म के लिए साइन किया है। निया इन दिनों 'ट्विस्टिड 2 वेब सीरीज में व्यस्त है।

अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुकी निया अपनी बोल्ड अदाओं के कारण भी खूब सुर्खियां बटोरती है।

बोल्डनेस की हदें पार करने वाली इन अभिनेत्रियों में एशिया की तीसरी सबसे खूबसूरत टीवी अभिनेत्री निया शर्मा इसका जीता जागता उदाहरण हैं। निया ने तमाम बॉलीवुड एक्ट्रेस को अपनी बोल्डनेस के मामले में पछाड़ा है।

बता दें विक्रम भट्ट की नई वेब सीरिज 'ट्विस्टेड' में निया शर्मा ने काफी बेहद बोल्ड सीन दिए हैं। निया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है और अपनी तस्वीरें शेयर फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं

 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90) on Apr 3, 2018 at 7:27am PDT

 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90) on Feb 7, 2018 at 9:11am PST

 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90) on Nov 22, 2017 at 8:14am PST

और पढ़ें: शौच मुक्त जुहू बीच के लिए अक्षय कुमार ने बनवाये टॉयलेट, पिछले साल ट्विंकल ने किया था ट्वीट

'जमाई राजा' फेम निया शर्मा 'खतरों के खिलाड़ी 8' में खतरनाक स्टंट्स करते हुए नज़र आ चुकी है।

टीवीपुर की कई एक्ट्रेस बॉलीवुड अभिनेत्रियों को कड़ी टक्कर दे रही हैं। टीवी की 'नागिन' मौनी रॉय अक्षय कुमार की 'गोल्ड' से बॉलीवुड में कदम रखने जा रही है।

इसके आलावा कुमकुम भाग्य एक्ट्रेस 'बुलबुल' मृणाल ठाकुर रितिक रोशन के साथ 'सुपर 30' में नज़र आएंगी।

और पढ़ें: काला हिरण शिकार मामले में कल सलमान खान पर आएगा फैसला, तब्बू समेत ये सितारे हैं आरोपी