logo-image

Box Office Prediction: क्या रणबीर कपूर-कैटरीना कैफ की फिल्म 'जग्गा जासूस' कमाएगी इतने करोड़ रुपये

'जग्गा जासूस' के गानों को अमिताभ भट्टाचार्या ने लिखा है और म्यूजिकल, एडवेंचर और रोमांटिक ड्रामा फिल्म के ज्यादातर डायलॉग रणबीर गाते हुए नजर आएंगे क्योंकि उनका किरदार हकलाता है।

Updated on: 15 Jul 2017, 02:37 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड में 'बर्फी' जैसी सुपरहिट फिल्म देने वाले लेखक-निर्देशक अनुराग बसु की फिल्म 'जग्गा जासूस' शुक्रवार 14 जुलाई को रिलीज होने जा रही है। पांच साल तक अपनी डेट टलने को लेकर चर्चा में रही 'जग्गा जासूस' के रिलीज होने के साथ ही रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ के फैंस का लंबा इंतजार भी खत्म होगा।

ब्रेकअप के बाद रणबीर और कैटरीना की साथ में की गई यह पहली फिल्म है। फिल्म में अदा शर्मा और सयानी गुप्ता भी लीडिंग रोल में हैं। बात करें गानों की तो वह लोगों को 'कर ले गलती से मिस्टेक' और दिल 'उल्लू का पट्ठा है' खासा पसंद आ रहे हैं।

फिल्म में कई सस्पेंस हैं, जिनसे पर्दा उठना अभी बाकी है। 'जग्गा जासूस' के गानों को अमिताभ भट्टाचार्या ने लिखा है और म्यूजिकल, एडवेंचर और रोमांटिक ड्रामा फिल्म के ज्यादातर डायलॉग रणबीर गाते हुए नजर आएंगे क्योंकि उनका किरदार हकलाता है।

इसके साथ ही 2 घंटे 32 मिनट की इस फिल्म की कहानी खुद अनुराग ने लिखी, तो आप इसे देखने के लिए बेहद उत्सुक भी होंगे, क्योंकि उन्होंने बॉलीवुड को 'बर्फी' जैसी सर्वश्रेष्ठ फिल्म दी है, जिसने अपने नाम कई पुरस्कार किए हैं।

और पढ़ें: ब्रेकअप के बाद भी कैटरीना-रणबीर से लेकर इन कप्लस ने साथ में की फिल्में

हाल ही में फिल्म को सेंसर बोर्ड ने बच्चों की इस फिल्म को यू/ए सर्टिफिकेट दिया है। वहीं ऐसी खबरें हैं कि ट्रेंड एनालिस्ट से रणबीर कपूर की 'जग्गा जासूस' बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पॉन्स मिल सकता है। साथ ही उम्मीद जताई जा रही है कि पहले दिन फिल्म 9-10 करोड़ रुपए के बीच में कमाई कर सकती है।

खैर, ये तो 14 जुलाई का पहला शो देखने के बाद दर्शक ही तय करेंगे कि उन्हें फिल्म कैसी और वह उसे 5 में से कितने स्टार देंगे।

और पढ़ें: आईफा अवॉर्ड 2017: धमाल मचाने को तैयार बॉलीवुड, करन जौहर सैफ अली खान बनेंगे होस्ट